शादी के बाद ईशा अंबानी रहेंगी 452 करोड़ के बंगले में, सास-ससुर ने दिया शादी का तोहफा

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा की शादी अगले महीने 12 दिसम्बर को होने जा रही है. जिसके लिए पूरे अम्बानी परिवार में शादी की तैयारियां जोरो शोरो पर हैं. ईशा अंबानी की शादी की रस्में शादी के 27 दिन पहले ही शुरू हो चुकी हैं. इस जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं. इन तस्वीरों में नीता अंबानी और ईशा अंबानी पारंपरिक लिबास में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

ईशा अंबानी ने आनंद के साथ इटली के लेक कोमो में सगाई की थी. खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि शादी की रस्में उदयपुर में होंगी जबकि शादी मुंबई में होगी. इस बीच ईशा अंबानी अपने बंगले को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. खबरों के अनुसार ईशा अंबानी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी जो मुंबई के वर्ली इलाके में है. खास बात यह है कि यह बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया जाएगा.

courtesy

50 हजार स्केवयर फीट वाली इस जगह का नाम ओल्ड गुलीटा है. इसकी खासियत है कि यहां से समुद्र का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखाई देगा. यह बंगला बहुत खूबसूरत संसाधनों से सजाया गया है. वहीं आधुनिक जमाने की हर बेहतर मशीने इस घर में मौजूद हैं. इस बंगले में तीन बेसमेंट हैं. जिसमें पहले पर स्विमिंग पूल, बगीचा और कुछ रूम्स बने हुए हैं. वहीं दूसरे और तीसरे बेसमेंट में पार्किंग और सर्विस के लिए जगह रहेगी. इसके साथ ही ऊपर के मालों पर लिविंग, डायनिंग हॉल मल्टीपर्पज रूम बनाए गए हैं.

बता दें कि आनंद के माता पिता अजय पीरामल और स्वाति पीरामल ने यह बंगला अपने बेटे और बहू को गिफ्ट को तौर पर दिया है. वहीं इसके लिए उन्होंने 19 सितंबर को बीएमसी की तरफ से एक सर्टिफिकेट भी प्राप्त कर लिया है. बता दें कि अजय पीरामल विश्वभर में करीब 10 अरब डॉलर का कारोबार संभालते हैं.

courtesy

वहीं बात करें ईशा के पिता मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया की तो यह 4 लाख स्कवायर फीट में फैला है. 27 मंजिल के इस बंगले में मुकेश अंबानी का परिवार रहता है. बंगले की देखरेख के लिए 600 कर्मचारियों का स्टाफ है. लंदन के बकिंघम पैलेस के बाद एंटीलिया दुनिया की दूसरी सबसे महंगी रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी है.

Published by Yash Sharma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles