शिवाशिष मिश्रा ने कालकोठरी में जाने से किया इंकार, बिग बॉस ने सभी घरवालों को किया नॉमिनेट

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 में अधिकतर एपिसोड्स में सदस्यों के बीच हंगामे देखने को मिलते हैं. दिवाली एपिसोड्स के बाद से ही घर के सदस्यों के बीच तनातनी देखने को मिल रही है. जहां श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच तकरार देखने को मिल रही है वहीं अब शिवाशिष ने बिग बॉस से ही बगावत कर ली है. कल के हंगामेदार एपिसोड में यही सब देखने को मिला.

इससे पहले जहां रोमिल टास्क जीतकर घर के कप्तान घोषित किए गए थे. वहीं रोमिल मेघा और सुरभि को कालकोठरी की सजा का पात्र मानते हैं. लेकिन सुरभि के ज्यादा नाराज होने पर वह शिवाशिष को कालकोठरी की सजा का पात्र चुनते हैं. इसके चलते शिवाशिष और मेघा धड़े को कालकोठरी की सजा मिली थी. इसके बाद मेघा तो कालकोठरी में चली जाती हैं लेकिन शिवाशिष बिग बॉस के आदेश का पालन ना करते हुए कालकोठरी में नहीं जाते हैं.

शिवाशीष के मना करने पर बिग बॉस चेतावनी देते हैं कि उन्हें कैप्टन की बात माननी चाहिए. इसके बाद सभी घरवाले शिवाशीष को जेल जाने के लिए कहते हैं. इस बीच शिवाशिष और सोमी में बहस हो जाती है. इसके बाद बिग बॉस घरवालों से बात करते हैं. वह घरवालों पर खूब गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि घर के लोग उनको मिले मुकाम की कद्र नहीं कर रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस सजा के रूप में कप्तान रोमिल को छोड़कर सभी सदस्यों को अगले सप्ताह के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. साथ ही बिग बॉस कालकोठरी की प्रक्रिया को रद्द कर देते हैं और मेघा को रिहा करने के लिए कहते हैं.

इसके बाद बिग बॉस घर के सदस्यों को लग्जरी बजट टास्क देते हैं. जिसमें रोमिल और रोहित के बीच मुकाबला होता है. इस दौरान रोमिल उस टास्क को सबसे कम समय में पूरा कर टास्क के विजेता घोषित किए जाते हैं. साथ ही उनकी टीम को इस सप्ताह का लग्जरी बजट मिल जाता है. वहीं इस सप्ताह घर से बाहर होने के लिए जसलीन, रोहित, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, सृष्टि और शिवाशीष नॉमिनेटेड हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles