2.0 से अक्षय के लुक की हर जगह हो रही तारीफ, मेकअप करने में ही उन्हें लगते थे 4 घंटे

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म की रिलीज डेट अब बेहद करीब है. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी किया है. जिसमें अक्षय कुमार के मेकअप और उनके रेडी होने में लगने वाले समय को बताया गया है. साथ ही उनके रोल में लगने वाले लोगों के बारे में बताया गया है.

बता दें कि बीते दिनों जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट था उस वक्त अक्षय कुमार ने बताया था कि इस फिल्म के लिए पहली बार उन्होंने इतना मेकअप किया था कि घंटों लग जाते थे. उन्होंने कहा था, यह एक बेहद मुश्किल किरदार था. इस किरदार के लिए हैवी मेकअप की जरुरत होती थी. इस किरदार में आने के लिए जहां लगभग 4 घंटे मेकअप करने में लगते थे तो वहीं इसे उतारने में तकरीबन डेढ़ घंटा लगता था. इतना मेकअप तो मैंने अपनी जिंदगी में भी नहीं किया था.

इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक क्रोमन का रुप लिया हुआ है. इस मेकिंग वीडियो में दिखाया गया है कि आखिर कितनी मुश्किल से अक्षय कुमार को इस गेटअप में आना पड़ा था. इसके साथ ही फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के मेकअप के लिए भी बहुत ज्यादा समय लगता था. इससे पहले भी अमिताभ की पा मूवी और शाहरुख़ की फैन मूवी में दोनों ने काफी अलग किरदार को प्ले किया था. इसके चलते उन्हें भी काफी समय मेकअप में बिताना पड़ता था.

रजनीकांत और अक्षय कुमार की यह फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म को साउथ के डायरेक्टर शंकर ने निर्देशित किया है. शंकर ने ही इससे पहले साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का निर्देशन भी किया था.

फिल्म की खासियत इसमें दिखाए जाने वाले वीएफएक्स हैं जिसकी चर्चा इस फिल्म की मेकिंग के वक्त से ही खूब हो रही है. इस फिल्म के स्पेशल ग्राफिक्स इफेक्ट के लिए इंटरनेशनल एक्सपर्ट्स की मदद ली गई है. यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. फिल्म का बजट 550 करोड़ रुपए है. इस हिसाब से फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें भी कई गुणा बढ़ गई है.

Published by Yash Sharma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles