गले में मंगलसूत्र और लाल चुनरिया पहने रणवीर संग लौटीं दीपिका, वायरल हो रहे खूबसूरत फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी करने के बाद आज इंडिया वापिस आ गए हैं. इस कपल को सुबह 8 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों खूबसूरत मैचिंग ड्रेस में साथ नजर आए. कुछ भी कहें लेकिन दोनों की ऑफ व्हाइट कलर की ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ट्विनिंग बेहद खूबसूरत लग रही थी.

एयरपोर्ट पर दीपिका रणवीर के हाथों में हाथ डाले चलते दिखीं. दीपिका मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं. उन्होंने गले में मंगल सूत्र और लाल चुनरिया ओढ़ रखी थी. यह चुनरिया दीपिका पर काफी सुन्दर लग रही थी. एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर ने अपने फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक करवाई. एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए.

रणवीर सिंह के मुंबई स्थित घर पर दीपिका के ग्रैंड वेलकम की तैयारियां भी पहले ही पूरी हो चुकी थी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इटली में रणवीर और दीपिका ने 14 नवंबर को कोंकणी और 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजों से शादी की है.

भारत आने के बाद दोनों अब शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे. रणवीर दीपिका अपनी शादी की दो रिसेप्शन पार्टी देंगे. पहली रिसेप्शन पार्टी 21 नवंबर को बेंगलुरु में फैमिली और रिलेटिव्स के लिए आयोजित की जाएगी. इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा. जो कि बॉलीवुड स्टार्स के लिए होगा.

मीडिया में आई एक खबर के अनुसार, दीपिका और रणवीर ने मुंबई के जुहू में एक आलीशान बंगला खरीदा है. वैसे तो दोनों का बजट 70 करोड़ रुपए का था लेकिन उन्हें करीब 50 करोड़ रुपए में बंगला मिल गया है. दोनों इस बंगले में बहुत ही पर्सनलाइज्ड इंटीरियर करावा रहे हैं. अभी काम जारी है. तब तक दोनों रणवीर के मौजूदा घर में ही रहेंगे.

बता दें कि, दोनों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था और टाइट सिक्योरिटी की वजह से दोनों की शादी का कोई भी फोटो सामने नहीं आ पाया था लेकिन अपने फैन्स की बेसब्री अब रणवीर दीपिका ने सोशल साइट्स पर फोटो शेयर कम कर दी थी. दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की फोटो शेयर की थी. शादी की फोटो काफी वायरल भी हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 18 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles