जारी हुई टीआरपी की लिस्ट नागिन 3 रहा टॉप पर तो ये रिश्ता क्या कहलाता है हुआ टॉप 5 से बाहर

Get Daily Updates In Email

इन दिनों टीवी पर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति-10 और सलमान खान का शो बिग बॉस 12 दर्शकों को पसंद आ रहा है. ऐसे में लोगों को लग रहा होगा कि इन दोनों शो में से कोई एक शो टीवी रेकिंग के पायदान पर टॉप पर होगा. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. जी हाँ! तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर इन दिनों टीवी की रेकिंग में कौन सा शो टॉप पर चल रहा है. दरअसल इन दिनों बिग बॉस-12 या kbc-10 नहीं बल्कि कलर्स टीवी का मशहूर सीरियल ‘नागिन’ टॉप पर है.

Courtesy

इस हफ्ते की रेटिंग्स में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति की रेटिंग्स में काफी बदलाव आया है. इस शो में सलमान खान के शो बिग बॉस- 12 को भी बड़ा झटका मिला है. बार्क इंडिया की तरफ से जारी किए गए टॉप-10 टीवी सीरियल आंकड़े में इस हफ्ते टीआरपी रेंटिंग में नागिन 3 टॉप पर है.

courtesey

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सीरियल कुण्डली भाग्य है. बता दें कि, इस शो का प्रसारण जी टीवी पर 12 जुलाई 2017 से हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे होता है. शो में मुख्य किरदार में श्रद्धा आर्या, अंजुम फाकीह और धीरज धूपर, मनित जौरा नजर आते हैं.

courtesy

जी टीवी का ही मशहूर शो कुमकुम भाग्य इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर रहा. 15 अप्रैल 2014 से शुरू हुए इस शो को दर्शक शुरू से पसंद करते आ रहे हैं. यहीं वजह है कि यह शो ज्यादातर टॉप 10 में शमिल होता है.

courtesy

चौथे नंबर पर स्टार परिवार अवॉर्ड को लोकप्रियता मिली.

courtesy

वहीं स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल हुआ है.

courtesy

यह शो को भी दर्शक इन दिनों काफी पसंद कर रहे हैं.  छठवें नंबर पर है इश्क सुभान अल्लाह.

courtesy

सातवें नंबर पर है शक्त‍ि अस्त‍ित्व एक अहसास की.

courtesy

आठवें नंबर पर है रियलिटी शो इंडियन आइडल.

courtesy

वहीं फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते टॉप 5 से बाहर होकर नौवें नंबर पर पहुंच गया है. लगता है इन दिनों कार्त‍िक-नायरा की जिंदगी के किस्से दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं.

courtesy

दसवें नंबर पर जो शो हो, उसका नाम है डांस प्लस 4.

courtesy

इस तरह बहुत बड़ा बदलाव तो इस हफ्ते हुआ, लेकिन बिग बॉस और केबीसी दोनों शो टॉप टेन से बाहर हो गए.

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 18 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles