बिग बी को नहीं होती आलोचनाओं से परेशानी, अब तक के फ़िल्मी करियर में दे चुके हैं कई हिट फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज़ का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म ने दर्शाकों को निराश कर दिया है. जी हां, फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई है जिसकी वजह से एक्टर्स का मजाक भी उड़ाया जा रहा है.

इसी बीच बिग बी ने यह बयान दिया है कि उन्हें आलोचना से कोई परेशानी नहीं होती क्योंकि इससे कम से कम यह तो सुनिश्चित होता है कि रचनात्मक काम को दर्शक देख रहे हैं, बजाय इसके कि लोग फिल्म देख ही नहीं रहे. बताते चलें एक बुक लॉन्च के दौरान जब अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया, लेखक से बातचीत कर रहे थे तो उनसे पूछा गया कि वह आलोचनाओं को किस तरह लेते हैं तो जया ने कहा, मैं वास्तव में परवाह नहीं करती. जिसके बाद बिग बी ने कहा इससे पहला भरोसा यह मिलता है कि किसी ने तो आपके काम को देखा है.

View this post on Instagram

Diwali brightness ever ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आगे उन्होंने कहा कि अपने काम के उस पहलू से रूबरू होने का मौका मिलता है जिससे कि शायद आप परिचित नहीं हों. जब कि आपको लगा हो कि जो बात कही गई है वह गलत है तो पेपर में से आलोचना वाला हिस्सा काट कर अपने बाथरूम में चिपका लीजिए और हर सुबह आईने में देखकर कहिए कि एक दिन मैं तुम्हें गलत साबित कर दूंगा.

बिग बी इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिनके नाम मात्र से ही दर्शक थिएटर में उमड़ आते हैं. एक्टर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थी. जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुई थी.

बिग बी के इन फोटोज में पत्नी जया, बेटा अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Happy Diwali

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फोटोज देखकर यह तो साफ है कि पूरी फैमिली ने मिलकर बहुत अच्छे से दिवाली सेलिब्रेट की.

 

Published by Chanchala Verma on 18 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles