राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में हो सकती है प्रियंका की संगीत सेरेमनी, देखें खूबसूरत फोटोज

Get Daily Updates In Email

जहां एक और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को शादी कर चुके हैं. वहीं बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं. इसी बीच ख़बरें आ रही है कि प्रियंका राजस्थान के आलीशान मेहरानगढ़ किले में
अपनी संगीत सेरेमनी कर सकती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक कुछ दिन पहले जब जोधपुर के टूर पर गए थे. तब ये दोनों आलीशान मेहरानगढ़ किले को देखने भी गए थे. मीडिया में आई ख़बरों की माने तो प्रियंका और निक मेहरानगढ़ किले में ही अपनी संगीत सेरेमनी करेंगे. हालांकि अभी तक प्रियंका या निक ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं मेहरानगढ़ किले के बारे में कुछ खास बातें

बता दें कि मेहरनगढ़ फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स की फेवरेट डेस्टिनेशन है. यहां अभी हाल ही में फिल्म ठग्स आफ हिंदुस्तान की शूटिंग हुई थी. इसके पहले कंगना रनौत की आगमी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग भी यहां हुई थी.

प्रियंका चोपड़ा मेहरनगढ़ किला में शादी करने वाली पहली एक्ट्रेस नहीं हैं. दरअसल प्रियंका चोपड़ा से पहले साल 2007 में इसी किले में हॉलीवुड एक्ट्रेस लिज हर्ले ने शादी की थी.

View this post on Instagram

A rare moment of tranquility in Jodhpur, India 🇮🇳

A post shared by Benjamin Suttmeier (@bengoeseverywhere) on

मेहरनगढ़ किला का निर्माण 1460 में राव जोधा ने किया था. इस किले की परिधि 10 किमी है. किले की छत पर एक तोप रखी है. इस तोप के जरिए 6 किमी का हिस्सा सुरक्षित रहता है. बता दें कि मेहरनगढ़ किला राजस्थान के सबसे बड़े किलों में से एक है. इस किले के अन्दर एक मोती महल है. यह महल भी काफी खुबसूरत है.

वहीं हम प्रियंका और निक की शादी की बात करें तो प्रियंका और निक दिसम्बर के शुरुआत में शादी कर सकते हैं. दोनों अपनी शादी जोधपुर के उम्‍मेद भवन में कर सकते हैं. हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है.

ख़बरों की मानें तो प्रियंका और निक की शादी इंडियन और अमेरिकन दोनों स्टाइल में होगी. पहले ये शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी. बाद में क्रिश्चिन धर्म के रीति रिवाज से होगी. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने शादी की लगभग शॉपिंग भी कर ली है.

गौरतलब है कि अगस्त में प्रियंका और निक सगाई कर चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 18 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles