इवेंट से बाहर आते टाइम मीरा ने झटका ईशान का हाथ, दिवाली फोटो में दिखाई दी थी खास बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किए जाते हैं जिसके बाद उनकी फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होने लगती हैं. यहां हम आपको बॉलीवुड के किसी कपल की नहीं बल्कि देवर भाभी की एक जोड़ी का वीडियो बताने जा रहे हैं जो कि सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. जी हां, देवर भाभी की यह जोड़ी है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर और ईशान खट्टर की. दोनों को बीती रात एक साथ एक इवेंट में जाते हुए स्पॉट किया गया था जिसकी फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं.

इन फोटोज से ज्यादा मीरा और ईशान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है. दरअसल मीरा ने अपने देवर के साथ ऐसा बर्ताव किया जिसकी वजह से लोग तरह-तरह से सवाल कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले दोनों इवेंट में जाते हैं और एक साथ मीडिया को पोज देते हैं. इसके बाद जब दोनों इवेंट से बाहर आते हैं तो मीरा ईशान का हाथ पकड़कर चलने लगती हैं और दोनों रुक कर मीडिया को पोज भी देते हैं. पोज देने के बाद जब दोनों अपनी कार की तरफ जाते हैं तो ईशान मीरा को बैक से होल्ड करते हैं लेकिन मीरा ईशान का हाथ झटक देती हैं. इसके बाद ईशान ने मीरा के लिए कार का दरवाजा खोला और आगे की सीट पर जाकर बैठ गए.

इस वीडियो को देखने के बाद से यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या अब मीरा और ईशान के बीच किसी वजह से दरार आ गई है. वैसे जो भी हो कुछ समय के बाद इस राज से भी पर्दा उठ ही जाएगा.

बात करें ईशान और मीरा की तो इससे पहले भी दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. दोनों एक-दूसरे के साथ कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. मीरा ही नहीं ईशान मीरा और शाहिद की बेटी मिशा के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

View this post on Instagram

Guchki baby ❤️

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

मीरा के दूसरे बेबी यानि जैन के जन्म के तुरंत बाद ही ईशान मीरा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे.

View this post on Instagram

Nice to you today 🤪

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

दिवाली के दौरान दोनों की इस फोटो में इनकी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

Published by Chanchala Verma on 19 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles