जया बच्चन ने बताए नातिन नव्या के किस्से, वोग की मैगज़ीन में श्वेता के साथ आ चुके हैं दोनों नजर

Get Daily Updates In Email

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को अक्सर कई सारे इवेंट्स और फंक्शन में देखा जाता है लेकिन उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन को बहुत कम ही किसी इवेंट में देखा जाता है. जया बच्चन जब कहीं किसी समारोह में बोलने का मौका मिलता है तो वह बहुत ही सफाई से अपनी बात कहती हैं.

courtesy

हाल ही में अमिताभ बच्चन और जया को एक साथ मुंबई के इवेंट में देखा गया था. दोनों एक पुस्तक के विमोचन में शामिल हुए थे. इस दौरान दोनों ने अपने जीवन के बहुत सारे किस्से सभी के साथ शेयर किए. इस दौरान जया ने एक किस्सा शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी नातिन को राजा-रानी की कहानियां सुनाया करती थीं. इसके बाद जब उनकी बेटी श्वेता के एक और बच्चा हुआ तब भी वह उसे वही कहानियां सुनाया करती थी. जिसके चलते उनकी बड़ी नातिन नव्या ने उनकी यह बात पकड़ ली थी.

courtesy

बता दें नव्या नवेली नंदा उनकी बेटी श्वेता की बड़ी बेटी हैं. विदेश में पढ़ाई कर रही नव्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. वह भी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड है. नव्या को भी अक्सर अपनी फ्रेंड्स के साथ पार्टी सेलिब्रेट करते देखा जाता है. खबरों की मानें तो वह भी जल्द ही फिल्मों में कदम रख सकती हैं. बताया जा रहा है कि वह करण जौहर की किसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. थोड़े दिन पहले ही नव्या ने अपनी मां श्वेता के साथ एक फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

courtesy

दरअसल श्वेता नंदा ने अपनी फ्रेंड के साथ मिलकर नया फैशन ब्रांड एमएक्सएस लॉन्च किया था. यह फैशन ब्रांड मोनिशा और श्वेता के नाम से बना है. अपने फैशन ब्रांड के प्रमोशन के लिए श्वेता नंदा अपनी बेटी के साथ एक फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही थी. आमतौर पर ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली नव्या ने इससे पहले मां श्वेता और नानी जया बच्चन के साथ वोग इंडिया के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया था.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles