तापसी पन्नू और इलियाना के बाद अब जल्द ही ये 6 साउथ एक्ट्रेसेस करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में साउथ के स्टार्स का भी बोलबाला रहा है. साउथ के कईं स्टार्स ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया है. इनमें से कोई फिल्म इंडस्ट्री में सफल हुआ तो किसी को यहां सफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद बॉलीवुड में कईं सितारे आते गए हैं. ऐसे में बताते हैं साउथ की कुछ एक्ट्रेसेस जो बॉलीवुड की इन फिल्मों से हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं.

courtesy

1. नित्या मेनन

आर बाल्की स्पेस बैकग्राउंड पर मिशन मंगल फ़िल्म बना रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, जबकि शरमन जोशी, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, विद्या बालन और सोनीक्षी सिन्हा सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नित्या भी अपनी बॉलीवुड सफर की शुरुआत करेंगी. जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ हो रही है.

courtesy

2. वेदिका 

साउथ की एक्ट्रेस वेदिका इमरान हाशमी के साथ फिल्म द बॉडी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के साथ ही मलयालम फ़िल्मों के निर्देशक जीतू जोसेफ़ का बॉलीवुड में भी डेब्यू होने जा रहा है.

courtesy

3. श्रद्धा श्रीनाथ 

साउथ की एक्ट्रेस श्रद्धा डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया की फिल्म से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करेंगी. तिग्मांशु अपनी फिल्म मिलन टाकिज पर काम कर रहे हैं जिसमें लीड एक्ट्रेस के लिए उन्होंने श्रद्धा को चुना है. इसमें अली फज़ल लीड एक्टर होंगे.

courtesy

4. शर्मीला मांद्रे

एक्ट्रेस शर्मीला मांद्रे डायरेक्टर खालिद मोहम्मद की फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी. पत्रकार से डायरेक्टर बने खालिद 80 के दशक की फिल्म कथा का रीमेक बना रहे हैं. इस फिल्म में मनीष पॉल लीड एक्टर रहेंगे. पुरानी कथा में लीड एक्ट्रेस का रोल दीप्ती नवल ने किया था.

courtesy

5. रेजिना कैसेंड्रा

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रेजिना फिल्म तुझे देखा तो ऐसा लगा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी. इस फ़िल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार साथ आ रहे हैं. एक्टर राजकुमार राव मेल लीड रोल में नज़र आएंगे. रेजिना ने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में काम है.

courtesy

6.  ऐंद्रिता रे

साउथ की एक और एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं. साउथ एक्ट्रेस ऐंद्रिता बॉलीवुड की दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक दोनों फिल्मों के नाम सामने नहीं आए हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles