फिल्मों में अपने गानों के अलावा बतौर बाल कलाकार भी अपनी पहचान बना चुके हैं आदित्य नारायण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण को आज कौन नहीं जानता है. उदित नारायण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गाये हैं. उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी काफी फेमस सिंगर हैं. इन्होंने भी कई गानों में अपनी आवाज दी है. आदित्य का सबसे फेमस गाना फिल्म ‘रामलीला’ का ‘ततड ततड’ है. आदित्य नारायण को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था. आदित्य बचपन से ही अपने पिता के गीत सुनते आए हैं इसलिए आदित्य भी अपने पिता की तरह मशहूर गायक बनना चाहते हैं. चलिए हम आपको बताते हैं आदित्य से जुड़ी कुछ ऐसी खास बातें जिनसे आप भी अंजान होंगे.

आदित्य ने अपना पहला गाना अपने पिता के साथ फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ में गाया था. इसके अलावा आदित्य साल 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ के अलावा ‘परदेश’ और ‘जब प्यार किसी से होता है’ जैसी कई फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर एक्टिंग कर चुके हैं. बतौर मुख्य कलाकार उन्होंने फिल्म ‘शापित’ से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और पिछले काफी से वह लंबे समय से एक सिंगिंग रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं.

आदित्य ने फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में शानदार अभिनय किया था. जिसके चलते उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के रूप में चुना गया था. आदित्य नारायण फिल्मों में अब तक 100 से भी अधिक गीत गा चुके हैं. गीत ‘छोटा बच्चा जान कर मुझसे ना टकराना रे’ इनका काफी फेमस गाना है. यह गाना 1996 में आई ‘मासूम’ फिल्म में गाया गया था जिसके लिए आदित्य को कई अवार्ड भी मिले थे.

आदित्य ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी नज़र आ चुके हैं. इसके अलावा वे ‘खतरों के खिलाडी’ में हिस्सा ले चुके हैं. आदित्य की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो शुरू से ही काफी विवादों में घिरी है. कुछ समय पहले उन्होंने एयर लाइन स्टाफ के साथ बदतमीज़ी की थी और अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा वाले को टक्कर मारी थी जिसमें दो लोग घायल हुए थे जिसके लिए वे खूब चर्चा में आए थे.

अभी कुछ दिन पहले ही आदित्य बिग बॉस-12 के घर में भी गए थे. यहां उन्होंने गाना गाकर घर में रह रहे कंटेस्टेंट को एंटरटेन किया था. उससे पहले उन्होंने सलमान के साथ भी शो में कई गाने गाये थे.

Published by Lakhan Sen on 19 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles