मॉडल रोहमन से शादी कर सकती हैं सुष्मिता सेन, पहले भी जुड़ चुका है कईं सितारों के साथ नाम

Get Daily Updates In Email

पूर्व मिस यूनिवर्स और बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन 43 वर्ष पूरे कर चुकी हैं. लेकिन आज भी वह बहुत फिट और खूबसूरत नजर आती हैं. उनका जन्म एक बंगाली परिवार में हैदराबाद में 19 नवंबर 1975 में हुआ था. हाल ही में यह विश्व सुंदरी एक बार फिर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सुष्मिता का नाम उनसे 15 साल छोटे मॉडल रोहमन के साथ जोड़ा जाने लगा.

खबरों की मानें तो सुष्मिता मुंबई में मॉडलिंग कर रहे रोहमन शॉल से जल्द शादी करने वाली हैं. सुष्मिता के 43वें जन्मदिन के मौके पर रोहमन ने उनके साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि जन्मदिन मुबारक. मुझे पता है कि मैं कुछ ही शब्दों में अपनी बात कहता हूं इसलिए आज से हर दिन बुद्धिमानी के साथ शब्दों को चुनने वाला हूं. आज आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है इसलिए इसे सबसे बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करें. दुआ करता हूं कि यह साल बहुत अच्छे से बीते और आपका जीवन अद्भुत रहे.

courtesy

सुष्मिता का इससे पहले भी बहुत सारे एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ नाम जोड़ा जा चुका है. उनका नाम एक्टर रणदीप हूडा, डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ बहुत चर्चा में रहा है. साथ ही फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ के निर्देशक मुद्दसर अजीज के साथ भी सुष्मिता सेन के अफेयर की खबरें आई थीं. सुष्मिता सेन का नाम पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों ने साथ मिलकर एक शो होस्ट भी किया था. बिजनसमैन संजय नारंग भी एक वक्त पर सुष्मिता सेन के ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं. कहा तो यह भी जाता है कि सुष्मिता और संजय ने सगाई कर ली है. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

courtesy

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं. सुष्मिता ने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘मैं हूं न’, ‘फिलहाल’, बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन ने ‘आई एम शी’ पीजेंट का आयोजन किया जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. फिलहाल सुष्मिता अपनी दो गोद ली हुई बेटियों की परवरिश में बिजी हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles