सुष्मिता से लेकर दिव्या सहित बॉलीवुड की ऐसी 6 एक्ट्रेसेस जिन्होंने अभी तक नहीं की है शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कईं ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनका रिलेशन कईं सितारों के रह चुका है. इसके बावजूद उन एक्ट्रेसेस ने अभी तक भी शादी नहीं की है. कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी उम्र के 35 पढ़ाव गुजार चुकी हैं लेकिन फिर भी अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं. आइए ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में आपको भी बताते हैं.

courtesy

1. सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और फिल्म एक्ट्रेस सुष्मिता 43 साल की हो चुकी हैं. लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि उनका नाम कईं एक्टर्स और बाकी लोगों से जुड़ चुका है. फिलहाल वह मॉडल रोहमन के साथ रिलेशन में हैं. खबरों की मानें तो सुष्मिता अब मॉडल रोहमन के साथ शादी करने को भी तैयार हैं.

courtesy

2. तब्बू

एक्ट्रेस तब्बू कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. 47 वर्षीय एक्ट्रेस अभी तक भी बगैर शादी के हैं. उनकी शादी को लेकर भी काफी बार कयास लगाए जा चुके हैं. एक्ट्रेस का नाम पहले डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा था. यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला. साजिद के बाद तब्बू का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नागार्जुन के साथ भी जोड़ा गया था.

courtesy

3. अमीषा पटेल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक अमीषा पटेल भी अभी तक कुंवारी हैं. 42 साल की अमीषा को काफी पार्टीज और फंक्शन में देखा जाता है. साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

courtesy

4. दिव्या दत्ता

फिल्मों में सपोर्टिव रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्या को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए कईं अवार्ड भी मिल चुके हैं. हालांकि वह अब तक भी बगैर शादी के रह रही हैं. 41 साल की दिव्या को आखिरी बार फिल्म मंटो में देखा गया था.

courtesy

5. नरगिस फाखरी

नरगिस को रॉकस्टार, अजहर, मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. नरगिस का नाम एक्टर और निर्माता उदय चोपड़ा के साथ भी जोड़ा जा चुका है. हालांकि 39 वर्षीय एक्ट्रेस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.

courtesy

6. ग्रेसी सिंह

फिल्म लगान में आमिर खान के साथ पहली बार नजर आईं एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह ने भी अभी तक शादी नहीं की है. 38 साल की ग्रेसी सिंह फिलहाल छोटे पर्दे पर संतोषी मां का किरदार निभा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles