न्यू मैरिड कपल दीपिका-रणवीर रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु हुए रवाना, इटली के लेक कोमो में हुई थी शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के न्यू मैरिड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां से वह बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए. इस दौरान दोनों ने मीडिया के कैमरा पर्सन्स को खूब सारे पोज़ दिए. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों वहां 21 नवम्बर को होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगे.

इस दौरान दोनों सितारे ट्रेडिशनल अंदाज में थे. दीपिका पादुकोण ने मंगलसूत्र पहना हुआ था. जिस प्रकार शादी के विभिन्न कार्यक्रमों में भी दोनों के ड्रेसिंग के कलर को खूबसूरती से मैच किया गया था उसी प्रकार यहां पर भी यह अंदाज देखने को मिला. अब बेंगलुरु पहुंचने के बाद रिसेप्शन के तैयारियों में दोनों जुटेंगे.

दीपिका पादुकोण बेंगलुरु की रहने वाली हैं और वह लगातार बेंगलुरु के संपर्क में बनी रही हैं. जिसके चलते उन्होंने शादी का रिसेप्शन उनके परिवारजनों और नजदीक करीबी मित्रों के लिए वहां पर रखा है. इसके बाद दोनों मुंबई लौटेंगे और 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन रखेंगे. इससे पहले दीपिका के घर नंदी पूजा का आयोजन किया गया था. वहीं रणवीर के यहां हल्दी सेरेमनी और चूड़ा सेरेमनी का आयोजन किया गया था. दीपिका और रणवीर की शादी काफी रॉयल अंदाज़ में इटली के लेक कोमो में हुई थी.

दोनों ने सबसे पहले 14 नवंबर को कोंकणी शादी की और इसके बाद अगले दिन दोनों की शादी सिंधी रीति-रिवाज से शादी हुई थी. इसके बाद परसो दोनों भारत लौट आए थे. जब दोंनों भारत पहुंचे तो मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों का उनकी करीबी और फैंस ने बहुत अच्छे से स्वागत किया था.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसके बाद दोनों स्टार्स मीडिया के सामने आए थे जहां से उनकी मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आई थीं. इसके बाद रणवीर के घर पर दीपिका का गृह प्रवेश हुआ था. वहां भी दोनों ने घर से बाहर आकर मीडिया और अपने फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया था. खबरों की मानें तो दोनों के मुंबई रिसेप्शन की बहुत सारी खबरें मीडिया में आ रही हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि यह रिसेप्शन ग्रैंड हयात में रखा जाएगा.

Published by Yash Sharma on 20 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles