पूजा बेदी की बेटी आलिया की होगी बॉलीवुड में एंट्री, सैफ अली खान की बेटी का निभाएंगी किरदार

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद बॉलीवुड में जल्द ही एक और स्टार किड की एंट्री होने वाली है. खबर है कि एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया फर्नीचरवाला को डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है.

आलिया को भी इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है और वह इस फिल्म को शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्हें खुशी है कि वह अपनी पहली ही फिल्म सैफ अली खान के साथ कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से लंदन में होगी. फिल्म ‘जवानी-जानेमन’ बाप-बेटी की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेगी. सैफ और आलिया इस फिल्म में बाप-बेटी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

आलिया के फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब सारे फैन्स हैं. इंस्टाग्राम पर आलिया के 3 लाख से ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर आलिया कईं ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. इनकी मां पूजा भी अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक थीं. आलिया ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फ़िल्म निर्देशन में एक साल की पढ़ाई की है न्यूयॉर्क फ़िल्म एकेडमी से उन्होंने एक साल का एक्टिंग कोर्स भी किया है. पिछले दिनों वह अपने हॉट फोटोशूट के कारण भी सुर्ख़ियों में आई थीं. इसके साथ ही 2011 में पूजा बेदी और आलिया ने सोनी चैनल के रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था.

View this post on Instagram

#tb with mother dearest

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

आलिया की मां और 48 वर्षीय एक्ट्रेस पूजा बेदी ने आमिर के साथ फिल्म ‘जो जीता वही सिकन्दर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इनका फिल्म इंडस्ट्री में सफ़र ज्यादा लम्बा नहीं रहा. इन्होने बिग बॉस सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. पूजा का नाम कईं स्टार्स के साथ जोड़ा गया था. इन्होंने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी कर ली थी. लेकिन इन दोनों का रिलेशन भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. साल 2003 में दोनों ने एक-दूसरे से किनारा कर लिया. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

Published by Yash Sharma on 20 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles