संजय दत्त से लेकर किशोर कुमार तक बॉलीवुड के चुनिन्दा स्टार्स जिन्होंने की तीन-चार शादियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर जोरों पर है. दीपिका और रणवीर की शादी के बाद प्रियंका और निक की शादी की खबरें भी तेज हो रही हैं. बॉलीवुड में ऐसे भी कईं स्टार्स हैं जिन्होंने एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की हैं. साथ ही उनका करियर भी काफी अनोखा रहा है. आइए बताते हैं ऐसे चुनिन्दा स्टार्स के बारे में जिन्होंने दो या दो से ज्यादा शादियां की हैं.

courtesy

1. संजय दत्त:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त का करियर बड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहा है. उन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं. संजय ने सबसे पहले ऋचा से शादी की थी. जिनकी 1996 में मौत हो गई थी. उसके बाद उन्होंने रिया पिल्लई से 1998 में शादी की और 2005 में तलाक दे दिया था. उसके बाद उन्होंने मान्यता से 2008 में शादी की थी.

courtesy

2. किशोर कुमार:

बॉलीवुड सुपरस्टार किशोर कुमार ने एक दो नहीं बल्कि चार शादियां की थी. उन्होंने 21 की उम्र में बंगाली फिल्म गायिका और एक्ट्रेस रूमा गुहा से की थी. उसके बाद 1960 में उन्होंने एक्ट्रेस मधुबाला से शादी की थी. 1969 में मधुबाला की मौत के बाद 1976 में उन्होंने एक्ट्रेस योगिता से शादी की थी. लेकिन दो साल बाद उनका तलाक हो गया. 1980 में उन्होंने एक्ट्रेस लीना चंद्रावकर से शादी कर ली थी.

courtesy

3. कबीर बेदी:

एक्टर कबीर बेदी ने भी चार शादियां की हैं. उन्होंने सबसे पहले प्रोतिमा बेदी से शादी की थी. उसके बाद उन्होंने ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुसैन ह्म्फ्रेस से शादी की. 1990 में उन्होंने रेडियो प्रज़ेंटर निक्की से शादी की थी. लेकिन 2005 में इन दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद उन्होंने मॉडल परवीन दोसांझ से शादी कर ली थी.

courtesy

4. करण सिंह ग्रोवर:

करण सिंह ग्रोवर ने भी बिपाशा से तीसरी शादी की है. इससे पहले वह टीवी एक्ट्रेस जेनेफेर विन्गेट और श्रद्धा निगम से शादी करने के बाद अलग हो गए थे.

courtesy

5. विधु विनोद चोपड़ा:

मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने भी अपने जीवन ने तीन शादियां की हैं. उन्होंने फ़िल्म क्रिटिक और लेखिका अनुपमा चोपड़ा से 1990 में तीसरी शादी की थी. अनुपमा से पहले रेनू सलूजा और शबनम सुखदेव से उनकी शादी हुई थी.

Published by Yash Sharma on 20 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles