अब कार को घर पर धोने की समस्या से भी मिलेगी निजात, स्पीड कार वॉश कंपनी करेगी यह काम

Get Daily Updates In Email

आज के समय में कार का हर किसी को शौक होता हैं. कई लोगों के पास एक कार नहीं बल्कि दो तीन-तीन कार होती हैं. लेकिन ऐसे लोगों के पास कभी अपनी कार की धुलाई कराने के लिए तक वक्त नहीं होता है. वहीँ अब इस समस्या का छुटकारा भी मिल गया है. दरअसल एक कंपनी अभी हाल ही में शुरू हुई है जो कि आपके घर पर आकर आपके कार की धुलाई करने का काम कर सकती है. बस इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे. घर-घर जाकर कार धोने वाली इस कंपनी का नाम स्पीड कार वॉश है.

बता दें कि, वर्तमान समय में यह कंपनी लखनऊ, दिल्ली, लुधियाना, जम्मू, वाराणसी, मुंबई, गुवाहाटी, गोवा, भुवनेश्वर, सोलन, जमशेदपुर समेत देश के 12 से अधिक शहरों में अपनी सेवा दे रही हैं. खास बात तो यह है कि कंपनी स्पीड कार वॉश कार को आधुनिक तकनीकों की मदद से सफाई करती हैं.

courtesy

स्प्रे एक्सट्रैक्शन मशीनें, शक्तिशाली वैक्यूम क्लीनर, स्टीम क्लीनर जैसे चीजें से कंपनी कार की सफाई करती है. इस तरह से कार साफ करने से पानी की भी काफी बचत होती है. कंपनी का दावा है कि वह चार-चार बोतल पानी से एक कार को साफ़ कर देती है. सुनकर भले ही यकीन न हो लेकिन यह सच है. इस तरह से कार को धोने से 95% तक पानी की बचत होती है.

बता दें कि कार के इन हिस्सों की कंपनी सफाई करती हैं. जो कुछ इस तरह से है- इंटेसिव इंटरनल क्लीनिंग, कम्पलीट इनसाइड/आउट डिटेलिंग, पेंट करेक्शन/प्रोटेक्शन ट्रीटमेंट, हेडलाइट रेस्टोरेशन, इंजन डिग्रीसिंग एंड कोटिंग, विंडशील्ड ट्रीटमेंट, एसी की सफाई, एलाय व्हील डीस्केलिंग एंड कोटिंग. वहीं हम बात करें कंपनी ने द्वारा कार धोने के चार्ज की तो कंपनी तीन कैटेगरी में कार धोने का काम करती है. और तीनों ही कैटेगरी के चार्ज अलग-अलग रखे हुए है. तीनो कैटेगरी सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम है.

courtesy

अगर कोई व्यकित अपनी कार को सिल्वर वॉश में धुलवाना चाहता हैं तो उस व्यक्ति को मात्र 400 रुपए ही कंपनी को देने होंगे. वहीं गोल्ड वॉश में अपनी कार धुलवाता हैं. तो 500 रुपए देने होंगे जबकि प्लेटिनम वॉश की शुरुआती कीमत 1,400 शुरू होती है. अगर आप अपनी कार की धुलाई करना चाहते हैं तो स्पीड कार वॉश की साइट से बुकिंग कर सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles