एक बार फिर कार्टून कैरेक्टर्स को देंगे बॉलीवुड स्टार्स अपनी आवाज़, पहले भी किया है यह काम

Get Daily Updates In Email

7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) पर हॉलीवुड फिल्म ‘मोगली’ (Mowgli) का हिंदी वर्जन रिलीज होने वाला है. फिल्म ‘मोगली’ (Mowgli) में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार की आवाज आपको सुनने को मिलने वाली है. फिल्म के पोस्टर नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. वहीं फिल्म के हर किरदार में आवाज देने वाले बॉलीवुड स्टार्स ने भी फिल्म के पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. जी हाँ! तो चलिए हम आपको बताते हैं इस खबर में उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो फिल्म ‘मोगली’ में आवाज देने वाले हैं-

फिल्म में  अनिल कपूर (Anil Kapoor) ‘बालू’ की आवाज देंगे.

वहीं बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ‘निशा’ की आवाज देंगी.

शेर खान की आवाज जैकी श्रॉफ (Jakie Shroff) देंगे.

जबकि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बघीरा की आवाज दी है.

इन स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ‘का’ की आवाज में आकर्षिक करेंगी . बताते चलें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. दिवाली के मौके पर रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि फिल्म का पहला पोस्टर 21 मई को जारी हुआ था. यह पोस्टर वॉर्नर्स ब्रदर्स ने जारी किया था. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर एंडी सरकीस के माध्यम में हुआ है. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म की कहानी काफी शानदार है. बता दें कि फिल्म की कहानी भारत के जंगलो में जानवरों के बीच रह रहे एक ‘मोगली’ नाम के बच्चे पर आधारित है.

गौरतलब है कि साल 2016 में फिल्म ‘द जंगल बुक’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विजुअल्स और एनिमेशन का दमदार डोज देखने को मिला था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 966 मिलियन डॉलर की कमाई कर एक अलग ही रिकार्ड कायम किया था. इस फिल्म ने भारत में तीन दिन में 50 करोड़ का कारोबार कर सभी को चौंका दिया था. फिल्म ने कुल कमाई 100 करोड़ से ज्यादा की थी. इस फिल्म में ‘मोगली’ की भूमिका भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार नील सेठी ने निभाई थी. जबकि जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘मोगली’ में ‘मोगली’ का किरदार रोहन चंद नाम का बच्चा निभा रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles