टीवी इंडस्ट्री की 5 सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस जो खूबसूरती में देती हैं हर किसी को मात

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री हो, सभी में अगर किसी एक्ट्रेस को करियर बनाना है तो उसे का खूबसूरत दिखाना बेहद जरुरी है. एक समय ऐसा था जब लुक्स ही मायने रखता था. हालांकि ऐसा नहीं है कि आज मायने न रखता हो. दरअसल आज भी एक्ट्रेस का गोरा और सुंदर होना बेहद जरुरी होता है. इतना ही नहीं वर्तमान समय में बॉलीवुड हो या फिर टीवी की एक्ट्रेसेस सभी बेहद खूबसूरत होती हैं. आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस के बारे में तो लोग जानते ही हैं. इसलिए आज हम आपको टीवी की पांच सबसे गौरी और खूबसूरत एक्ट्रेसेस से मिलवाने जा रहे हैं.

संजीदा शेख:

courtesy

‘एक हसीना थी’, ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे में नजर आ चुकी टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस संजीदा शेख की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. संजीदा शेख टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

लवीना टंडन

courtesy

जीटीवी का फेमस शो ‘जोधा अकबर’ में रुकैया बेगम का रोल प्ले कर घर-घर में मशहूर होने वाली टीवी एक्ट्रेस लवीना टंडन भी बेहद खूबसूरत हैं. लवीना टंडन भी टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो बेहद गौरी और खूबसूरत दिखती हैं.

सनाया ईरानी

courtesy

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’, ‘मिले जब हम तुम’ जैसे शोज में अपनी खूबसूरत का जलवा दिखा चुकी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी बहुत सुन्दर और गौरी हैं. सनाया ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

माही विज

courtesy

टीवी एक्ट्रेस माही विज डॉल की तरह लगती हैं. माही विज टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. माही को पहचान टीवी का चर्चित शो ‘लागी तुझसे लगन’ से मिली थी. इस शो में इन्होंने ‘नकुषा’ का रोल प्ले किया था. इसके बाद वे ‘बालिका वधु’ में नजर आई थीं. इस शो में माही ने ‘नंदिनी’ का किरदार प्ले किया था.

मुनमुन दत्ता

courtesy

मुनमुन दत्ता का नाम भी टीवी की गौरी और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मुनमुन ‘बबीता’ का किरदार प्ले करती हैं. वे शो में भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles