नेहा-अंगद की बेटी की पहली झलक आई सामने, क्यूटनेस के मामले में हैं तैमूर से भी आगे

Get Daily Updates In Email

यह बात हम सभी को पता है कि बॉलीवुड किड्स स्टार में सबसे ज्यादा क्यूट सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान हैं. लेकिन अब तैमूर को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी की बेटी मेहर आ गई हैं. बता दें कि शादी के 6 महीने बाद नेहा और अंगद परेंट्स बन गए हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद अब उनकी बेटी की पहली झलक समाने आई है. बता दें कि नेहा ने बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नाम का खुलासा किया है. नेहा ने बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है. नेहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘पूरी दुनिया को हेलो कह रही है मेहर धूपिया बेदी. हालांकि नेहा द्वारा शेयर की गई मेहर की फोटो में उनका फेस नहीं दिख रहा ह. फोटो में सिर्फ मेहर के पैर दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Mehr Dhupia Bedi says hello to the world … ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इस समय नेहा के घर में ख़ुशी का माहौल है. मेहर के जन्म से नेहा के ससुर ने यानी की अंगद के पापा बिशन सिंह बेदी भी बेहद खुश हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ये ख़ुशी ट्विटर पर अपनी पोती मेहर की पहली झलक शेयर कर की है. पोती मेहर की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, U Little Beauty MEHR..another Lifeline for Grandparents…Both Maternal & Paternal..Aren’t we Blessed..?!! Yes All of it by Guru’s MEHR Only..GodBless Little One..Welcome to this Journey..Ordained by Almighty WaheGuru..!!.  नेहा-अंगद के परेंट्स बनाने पर दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. साथ ही मेहर की फोटो देखकर उसकी क्यूटनेस की भी तारीफ कर रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने 18 नवंबर को बेटी मेहर को जन्म दिया था. नेहा और अंगद ने 10 मई को शादी की थी. अचानक शादी कर उन्होंने सभी को चौंका दिया था. इसके कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर देते हुए एक बार फिर सभी को चौंका दिया था.

नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में भी काम किया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा ने कहा था कि, ‘मुझे डर था कि अगर मैं अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पहले बता दूंगी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा. अच्छा हुआ कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नहीं दिखा. इंडस्ट्री में लोग ऐसा सोचने लगते हैं कि प्रेग्नेंट होने के बाद हम काम नहीं कर सकते.’ प्रेग्नेंसी के अलावा इस इंटरव्यू में नेहा ने और भी कई राज खोले थे.

Published by Lakhan Sen on 21 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles