बाहुबली के बाद फिर से देखने को मिलेगा राजामौली की फिल्म का जलवा, शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली एक बार फिर बड़ा धमाका करने वाले हैं. उन्होंने अब एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जो कि उत्तराखंड की वादियों में फिल्माई जाएगी. यह फिल्म साउथ की सबसे बड़े बजट की फिल्मों में से एक होगी. फिल्म का नाम ‘थ्री आर’ रखा गया है. जिसमें जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिका में होंगे. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए टीम ने लोकेशन भी तलाश ली है.

‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ से फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने वाले फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म ‘थ्री आर’ की शूटिंग फिल्म सिटी हैदराबाद में 19 नवंबर से शुरू हो चुकी है. उत्तराखंड में 2019 में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. साथ ही शूटिंग के लिए लोकेशन भी तलाशी. उन्होंने बताया कि 400 करोड़ रुपए के बजट से बनने वाली फिल्म ‘थ्री आर’ बाहुबली के बाद साउथ की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी.

साल 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली’ ने बॉलीवुड और टॉलीवुड के सभी रिकार्ड ध्वस्त कर दिए थे. इसके बाद 2017 में ‘बाहुबली 2’ ने सिनेमा के इतिहास में नए कीर्तिमान स्थापित किए. वहीं अब फिल्म ‘बाहुबली 3’ की भी शूटिंग शुरू होने वाली है. इसके लिए भी राजामौली सीएम से बात कर चुके हैं. राजामौली ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें फिल्म का सेट नजर आ रहा और साथ में फिल्म के दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा ‘ट्रिपल आर’ के सेट से एक वीडियो भी सामने आया है. जो कि फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में राजामौली अपने कलाकारों को डायरेक्शन दे रहे हैं. इस फिल्म के लिए हैदराबाद में बहुत बड़ा सेट बनाया गया है. फिल्म की कहानी 1920 के समय की है. यह पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए अलग गांव बनाया गया है. जिसको सन 1920 का रूप दिया गया है. फिल्म के एक्शन सीन के लिए भी पूरी तैयारी कर ली गई है. जो हैदराबाद में शूट किए जाएंगे.

Published by Yash Sharma on 21 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles