उदिता गोस्वामी ने दिया बेबी बॉय को जन्म, मां बनने के दौरान करवाया था ग्लैमरस फोटोशूट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों मानों हर तरफ से खुशखबरियां ही आ रही हैं. हाल भी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी कर अपने फैन्स को खुशखबरी दी तो वहीं नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर बेटी का जन्म हुआ है. नेहा और अंगद के अलावा एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर बच्चे का जन्म हुआ है. यह एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी.

बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी फिल्म मेकर मिलाप जवेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. मिलाप ने ट्वीट करते हुए बताया कि मोहित सूरी और उदिता गोस्वामी बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं.

बेबी बॉय से पहले उदिता एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं. जिनका नाम है देवी. दूसरे बच्चे के जन्म के बाद उदिता ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में लिखा है बेबी बॉय. फोटो में उदिता का बेबी बम्प नजर आ रहा है. उनके साथ उनकी बेटी देवी और पति मोहित भी नजर आ रहे हैं. उदिता और मोहित ने अपने बेटे का नाम कर्मा सूरी रखा है.

बात करें उदिता की तो उन्होंने साल 2013 में मोहित सूरी से शादी की है. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे की 9 साल तक डेट कर चुके हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी उदिता ने फोटोशूट करवाया था जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे.

इन फोटोज में उदिता काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Pic by @shrutitejwaniphotography

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on

उदिता का यह फोटोशूट काफी स्टाइलिश है. इन फोटोज में उदिता काफी स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

बात करें उदिता के फ़िल्मी करियर की तो लंबे समय से वे इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन आज भी वे अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने जहर, पाप और अक्सर जैसी फिल्मों में काम किया है जिसमें उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था. इमरान हाशमी के साथ उदिता की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

I see you.

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on

पाप फिल्म से उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles