काफी बदल गए हैं ‘कसौटी जिंदगी की’ के स्टार्स, पहले से हो गए हैं और भी खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

इन दिनों टीवी पर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ चल रहा है. यह शो शुरुआत से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. पहले यह शो ‘कसौटी जिंदगी की’ नाम से टीवी पर आता था. शो ‘कसौटी जिंदगी की’ को बंद हुए करीब-करीब एक दशक से ज्यादा का वक्त हो गया है और शो की पुरानी स्टार कास्ट भी काफी बदल चुकी है. यहां तक कि आप भी उनके देख कर पहचान तक नहीं पाएँगे. तो चलिए आपको इस खबर में हम दिखाते हैं शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के पूरे कलाकारों का लेटेस्ट लुक.

श्वेता तिवारी

courtesy

शो की लीड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. श्वेता तिवारी पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं.

सिजेन खान

courtesy

शो में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले अनुराग पहले से काफी बदल गए हैं. अनुराग का किरदार कर फेमस होने वाले सिजेन खान लंबे समय से पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. वे अब भी काफी फिट और यंग दिखते हैं.

रोनित रॉय

courtesy

मिस्टर बजाज के रोल में दिखे रोनित रॉय शोज में अब कम नजर आते हैं. वे आजकल फिल्मों में ज्यादा नजर आते हैं. रोनित रॉय भी पहले से ज्यादा हैंडसम हो गए हैं.

उर्वशी ढोलकिया

courtesy

शो ‘कसौटी जिंदगी की’ जिन्दगी में विलेन के रोल में दिखीं उर्वशी ढोलकिया को भला कौन भूल सकता है. जिस तरह से उन्होंने शो में विलेन का रोल प्ले किया था. वह वाकई सरहनीय था. अब वे काफी बदल गई हैं.

उर्वशी

courtesy

17 साल बाद उर्वशी का जबरदस्त मेकओवर हुआ है. वे पहले से काफी सुंदर हो गई हैं.

करणवीर बोहरा

courtesy

शो में मिस्टर बजाज के बेटे के रोल में नजर आने वाले करणवीर बोहरा पहले से ज्यादा स्मार्ट हो गए हैं. इन दिनों वे बिग बॉस के सीजन-12 में नजर आ रहे हैं.

जेनिफर विंगेट

courtesy

शो में मिस्टर बजाज की बेटी का रोल अदा करने वाली जेनिफर विंगेट पहले से और भी ज्यादा खुबसूरत हो गई हैं. इन दिनों वे शो ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं.

सुरवीन चावला

courtesy

शो मेें मिस्टर बजाज की छोटी बेटी के रोल करने वाली टीवी की फेमस एक्ट्रेस सुरवीन चावला पहले से काफी बोल्ड दिखने लगी हैं.

करण सिंह ग्रोवर

courtesy

शो में शरद गुप्ता का किरदार निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर का लुक देख आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. वे पहले से काफी फिट हो गए हैं.

Published by Lakhan Sen on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles