काफी स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं सारा और करीना, फ्रेंड्स की तरह होती है बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइल, अपने लुक्स और अपनी ब्यूटी से सभी का दिल कई सालों पहले ही जीत चुकी हैं. यही नहीं उनका यह चार्म आज भी लोगों में कायम है. कई मौकों पर करीना अपने बेटे तैमूर, पति सैफ को लेकर बातें कर चुकी हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को लेकर कुछ बातें कहीं हैं.

बता दें हाल ही में सैफ और सारा अली खान करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण 10 में पहुंचे थे. जहां इन दोनों स्टार्स ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातें शेयर की. अपनी सौतेली मां के बारे में बात करते हुए शो के दौरान सारा ने बताया कि करीना ये बिल्कुल पसंद नहीं करेंगी कि वो उन्हें छोटी मां पुकारें. इस बात को लेकर करीना ने यह बताया कि आखिर वो सारा और इब्राहिम से क्यों खुद को छोटी मां नहीं कहलवाना नहीं चाहतीं. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, सारा और इब्राहिम की ऑलरेडी अमेजिंग मम्मी हैं. उन्होंने दोनों बच्चों की बहुत अच्छी परवरिश की है. ऐसे में वह हक तो मैं नहीं ले सकती. मैं उन दोनों की बहुत अच्छी दोस्त जरूर बनी रहूंगी. जीवन के किसी भी पड़ाव पर उन्हें मेरी जरूरत होगी, मैं सदा उनके साथ खड़ी रहूंगी.

शो के दौरान सारा ने कहा था कि वे सोचती थीं कि करीना को क्या कहें? क्या वे उन्हें करीना आंटी कहकर बुला सकती हैं? ऐसे सैफ ने उन्हें कहा था कि वे करीना को आंटी न कहें. सारा ने यह भी बताया कि कभी उनके डैड सैफ ने भी यह दबाव उनपर नहीं बनाया कि वे करीना को छोटी मां जैसे शब्दों से संबोधित करें. सैफ ने कहा करीना सारा से करीना या K कहलाना पसंद करती हैं. सारा बताती हैं कि करीना ने उनसे कहा कि उनके पास बहुत अच्छी मां हैं इसलिए उनके साथ अच्छी दोस्त बनकर रहना चाहती हैं. आगे सारा ने बताया कि उनके घर में सब खुश हैं. मां अपनी जगह खुश हैं, सैफ अपनी जगह खुश हैं और करीना अपनी जगह खुश हैं.

इंटरव्यू के दौरान भी करीना ने सारा खूब तारीफ की. करीना ने कहा, सारा बड़ी अमेजिंग हैं. उसमें ब्रेन और ब्यूटी एक साथ है. वो हाजिर जवाब हैं. देश-दुनिया की खबरों पर नजर रखती हैं. मैं तो सेट पर ही अपनी एक्टिंग को बेहतर करने की कोशिश करती हूं लेकिन सारा मेथड एक्टर हैं. सेट पर जाने से पहले वो कैरेक्टर पर ढेर सारी रिसर्च पहले से कर के जाती हैं.

इसके अलावा जब करीना से कहा गया कि कॉफी विथ करण में सैफ और सारा की गेस्ट अपीयरेंस वाला एपिसोड काफी अच्छा था तो उन्होंने कहा कि, ‘यह इस शो का बेस्ट एपिसोड है. बताते चलें करीना सारा का काफी ध्यान देती हैं. सारा को कई बार करीना के साथ भी देखा जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles