किंग खान होंगे कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट, हाल ही में KBC 10 में नजर आए थे कपिल

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा काफी समय से छोटे पर्दे से नदारत हैं और दर्शक कपिल को फिर से छोटे पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं और जल्द ही कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने वाले हैं. कपिल की वापसी की खबर सुनकर उनके फैन्स काफी खुश हैं और उनके शो के टेलीकास्ट का इंतजार कर रहे हैं.

यह खबर तो काफी समय पहले से आ चुकी है कि कपिल शर्मा छोटे पर्दे से वापसी करने वाले हैं. जल्द ही कपिल का ऑनएयर होने वाला है. कपिल के शो के शुरू होने की खबर के बाद अब खबर आ रही है कि उनके शो में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं.

बताते चलें कपिल के शो में हमेशा से ही बॉलीवुड स्टार्स का बोलबाला रहा है. पहले टेलीकास्ट हो चुके शोज में भी कई स्टार्स शिरकत कर चुके हैं. कपिल का शो उनके फैन्स के साथ ही सेलिब्रिटीज द्वारा भी काफी पसंद किया जाता रहा है. बात करें शो के पहले एपिसोड की तो इसमें किंग खान के साथ उनकी आगे वाली फिल्म जीरो की टीम भी नजर आने वाली है. बता दें शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसकी वजह से किंग खान अपनी दोनों को स्टार्स यानि अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं.

खबरों की मानें तो शो के लिए सेट मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में तैयार किया गया है. इस सेट में बाजार और घर दोनों जगहों का सिनेरियो बनाया गया है. इस सीजन के टेलीकास्ट से पहले यह खबर आ रही थी कि सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है. सुनील के अलावा अली असगर भी इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं इन सितारों के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शो में सभी को हंसाते नजर आएंगे.

View this post on Instagram

New profile pic 🐥🎻🎷✈️🎸🎺

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें हाल ही में कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में भी शामिल हुए थे.

इसी के साथ कपिल की लाइफ के लिए यही महिना काफी लकी है क्योंकि इसी महीने वे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 12 दिसम्बर को शादी करेंगे.

फैन्स कपिल के शो और उनकी शादी दोनों के लिए काफी बेसब्र हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles