जसलीन के साथ रिश्ते को अनूप ने बताया ड्रामेबाजी, कहा- कोई दिल नहीं टूटा है मेरा

Get Daily Updates In Email

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 12 इस बार दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से इस शो की टीआरपी काफी कम होती जा रही है. शो की टीआरपी को बढ़ने के लिए शो में कई तरह के बदलाव किए जा चुके हैं लेकिन इसके बावजूद शो की टीआरपी में कोई ज्यादा बदलाव नहीं आ रहा है.

शो की शुरुआत से ही जसलीन और भजन सम्राट अनूप जलोटा सबसे ज्यादा चर्चा में बने थे. लेकिन अनूप जलोटा शो से बाहर आ चुके हैं और शो से बाहर आने के बाद उन्होंने शो के साथ ही अपने और जसलीन से जुड़े कई राज खोले हैं. जसलीन और अनूप को लेकर खबर आ रही है कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है और हाल ही में अनूप जलोटा ने अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन से ब्रेकअप को लेकर बयान दिया है.

जी हां, जसलीन के साथ ब्रेकअप को लेकर अनूप में कहा है कि वह आज भी उनकी शिष्‍या है. इसके साथ ही अनूप ने बताया कि शो में उनके और जसलीन के बीच जो भी हुआ वो शुद्ध ड्रामेबाजी थी. बता दें अनूप बिहार के प्रसिद्ध हरिहरक्षेत्र सोनपुर मेले में भजन संध्या पेश करने आए थे. जहां उन्होंने अपने और जसलीन के बिग बॉस के सफ़र को लेकर कहा कि वह शुद्ध ड्रामा था और ड्रामे के अतिरिक्त कुछ नहीं था. वह आज भी उनकी शिष्या है. यह भी कहा कि जैसे ही उन्होंने डेढ़ महीने के बाद शो छोड़ा, वहां मारपीट हो गई.

इसके बाद जब अनूप पूछा गया कि जसलीन मथारू के साथ ब्रेकअप के बाद आप कैसा महसूस कर रहे हैं. तो अनूप ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि कोई दिल नहीं टूटा है. मेरा उससे गुरु-शिष्या का संबंध है. भगवान से यही दुआ है कि जसलीन खूब तरक्की करे और हर उस मुकाम को हासिल करे जिसकी वह तमन्ना करती है.

आगे अनूप ने बताया कि उन्‍होंने बिग बॉस के सभी प्रतिभागियों को जीवन के नियम और योग सिखाए तथा जो संगीत में रुचि रखते थे, उन्हें सुबह संगीत का अभ्यास कराया. साथ ही यह भी सिखाया कि सेलिब्रेटी और साधारण लोगों में कोई अंतर नहीं है. इसी के साथ उन्होंने बिहार की सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि बिहार शास्त्रीय और भक्ति संगीत का गढ़ रहा है. यहां सुधी श्रोता हैं. आगे अनूप ने खुद को सौभाग्यशाली बताते हुए कहा कि हरिहरक्षेत्र सोनपुर में कार्यक्रम पेश करने का मौका मिला.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles