नए रूप में देखने को मिलेगा उर्मिला का छम्मा-छम्मा, इससे पहले बन चुके हैं कई गानों के न्यू वर्जन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में बीते कुछ समय से पुराने गानों का बोलबाला देखने को मिल रहा है. यह देखने को मिला है कि पुराने गानों को ही नए अंदाज में लोगों के सामने पेश किया जा रहा है. और लोग इन नए वर्जन को पसंद भी करते हैं. ऐसे कई बॉलीवुड सॉंग्स हमें पिछले कुछ दिनों में देखने को मिले हैं, जिनके नए वर्जन को सभी ने खूब प्यार दिया है. ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिल रहा है एक और पुराने सॉंग के साथ.

जी हां, बता दें कि जल्द ही हमें उर्मिला मातोंडकर का भी एक डांस सॉंग एक नए अवतार में देखने को मिलने वाला है. दरअसल उर्मिला मातोंडकर के हिट सॉन्ग ‘छम्मा-छम्मा’ को रीक्रिएट किया जा रहा है. जिसको लेकर तैयारियां भी चरम पर हैं. मालूम हो कि यह गाना उनकी फिल्म ‘चाइना गेट’ का है.

इस गाने में इस बार हमें एक्ट्रेस एली अवराम ठुमके लगाती दिखाई देने वाली हैं. वहीँ इस बार इस गाने के लिए जिस फिल्म का नाम सामने आ रहा है उसमे अरशद वारसी नजर आएंगे और इस फिल्म का नाम फ्रॉड सैयां होगा.

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड में इस तरह का काम हो रहा हो. हम इससे पहले भी कई ऐसे गाने देख चुके हैं जो कि पुराने गानों की ही तर्ज पर बनाए गए हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि गानों को रीमिक्स करके सामने पेश किया जाता है. चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही गाने:

कुछ दिनों पहले ही यह गाना सामने आया था, जिसका टाइटल दिलबर था. इसमें नोरा फतेही ने अपने डांस का जलवा दिखाया था.

इस बीच ही एक और गाना एक दो तीन भी देखने को मिला था. इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज को ठुमके लगाते देखा गया था.

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के डांस के साथ ही एक सॉंग उर्वशी को भी सामने आते देखा गया था. जिसे लोगों ने पसंद भी किया था.

इसी साल में काजोल भी एक गाने रुक रुक रुक में नजर आई थीं. इस गाने को भी दर्शकों का खासा प्यार मिला था.

Published by Hitesh Songara on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles