बिग बॉस 12 में एक टास्क के बाद रोहित ने श्रीसंत को कह दिया फ्लिपशांत, आज नजर आ सकता है ट्विस्ट

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे पोपुलर शो कहे जाने वाले बिग बॉस के सीजन 12 में इन दिनों काफी धमाकेदार एपिसोड्स देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस के घर में इन दिनों कोई सदस्य एक-दूसरे का विरोध कर रहा है तो कोई किसी पर कमेंट करते नजर आ रहा है. श्रीसंत शुरू से ही बिग बॉस के घर में छाए हुए हैं. बता दें कि बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है. हाल ही के एपिसोड में श्रीसंत झगड़ते नजर आए हैं.

श्रीसंत घर में शुरू से ही अपने तेवरों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहे हैं. बात-बात पर श्रीसंत को हर किसी से बहस करते और पंगा लेते हुए देखा जाता है. इसके अलावा श्रीसंत कई बार घर से भागने की कोशिश भी कर चुके हैं. चौंकाने वाली बात तो यह है कि बिग बॉस के सुल्तानी अखाड़ा में श्रीसंत को अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट हरा नहीं पाया है. वैस कोई उन्हें हरा भी कैसे सकता हैं क्योंकि वे अपनी फिजिक पर इतना ध्यान जो देते हैं. वे डेली जिम में घंटो बिताते हैं. उनके साथ पहले शिव आशीष भी जिम में रहा करते थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ने शिव आशीष को घर से बेघर कर दिया था.

बता दें इस समय बिग बॉस में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है. इस टास्क में रेड और ब्लू टीम के बीच मुकाबला हो रहा है. इस टास्क के जरिए अगले कप्तान के दावेदारों सदस्यों का पता भी चलेगा. यह टास्क शुरूआत में तो बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन जैसे ही इस टास्क में रोहित की एंट्री होती है. वैसे ही इस टास्क में झगडा शुरू हो जाता है. दरअसल रोहित ब्लू टीम से इस टास्क में उतरते हैं, लेकिन बाद में रेड टीम के साथ मिलकर यह टास्क खेलने लगते हैं.

यह देखकर रोहित के टीम के बाकि सदस्य रोहित से गुस्सा हो जाते हैं. इसी टास्क के दौरान रोहित मेघा के बारे में बहुत कुछ गलत बोल देते हैं. लेकिन रोहित से पहले मेघा भी रोहित को खरी-खोटी सुनाती हैं. इसके बाद रोहित मेघा पर टूट पड़ते हैं और कई बातें गुस्से में गलत बोल देते हैं. वहीं मेघा भी रोहित की मां के बारे में तक बात करने लगती हैं. यह सब पिछले एपिसोड में हमें देखना को मिला है. लेकिन आज के एपिसोड आपको एक बार फिर श्रीसंत का गुस्सा देखने को मिला है.

आज श्रीसंत का गुस्सा रोहित पर निकलने को देखने मिलने वाला है. दरअसल श्रीसंत की टीम ब्लू में होने के बाद भी रोहित ने रेड टीम का सपोर्ट किया था. इसके बाद ही श्री रोहित से गुस्सा हो जाते हैं. इसी के साथ दोनों के बीच कहासुनी हो जाती है. लेकिन इसी बीच रोहित श्रीसंत को फ्लिपशांत कहते हैं. रोहित के इस तरह से फ्लिपशांत कहने पर श्री काफी भड़क जाते हैं. और इसके बाद अपना माइक उतारकर सांप के मुंह में उतर जाते हैं. श्री सिर्फ रोहित को सबक सिखाने के लिए सांप के मुंह में चले जाते हैं. दोनों की फिर अन्दर भी काफी देर तक नोकझोक होती है. इस नोकझोक को देखने के लिए आज आपको बिग बॉस देखना होगा. तभी आप श्री और रोहित की फाइट का मजा उठा पाएंगे.

Published by Lakhan Sen on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles