मुंबई में मिल रही पहली द ग्रेट थाल ऑफ़ चाइना, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया थाल का वीडियो

Get Daily Updates In Email

हमने आज तक रेस्टोरेंट्स में कई तरह ही थालियां देखी हैं. जिसमें राजस्थानी, गुजराती, पंजाबी और अलग अलग जगहों की थालियां शामिल हैं. लेकिन यहां हम आपको ऐसी थाली के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं पहली ग्रेट थाल ऑफ़ चाइना की. खास बात तो यह है कि यह थाल मुंबई के रेस्टोरेंट में सर्व की जा रही है. आपको बता दें कि भारतीयों में हमेशा से चाइनिज फ़ूड पसंद किया जाता है और वैसे भी चाइना का फ़ूड अपनी वैरायटी और फैंटास्टिक डिशेज के लिए फेमस है और यह पहली बार है जब मुंबई में चाइनिज थाल पेश की जा रही है. बता दें यह थाली मुंबई में अंधेरी वेस्ट में ओहन्नास में बनाई गई है. जिसमें चाइनिज फ़ूड की अच्छी क्वालिटी सर्व की जाती है जिससे की किसी भी व्यक्ति का पूरा भेट भर सके.

इस थाल को लेकर एक वीडियो आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, यह जरूरी नहीं है कि आपका बिज़नस क्या है, यह कितना बड़ा है या कितना छोटा है, इसमें हमेशा नव निर्माण का स्कॉप रहता ही है. यह काफी कूल है.  यह मेक इन इंडिया का ही एक प्रकार है.

बात करें इन थाल की इसके वेज और नॉन वेज दोनों तरह की थाल अवेलेबल हैं. वेज थाल की कीमत 799 रुपए है और नॉन वेज थाल की कीमत 999 रखी गई है. चाइनिज खाना पसंद करने वाले लोगों के लिए यह एक बहुत अच्छा ऑप्शन है. 21 इंच की इस मेगा थाली में 19 तरह की बेस्ट चाइनिज डिशेज हैं. जिसमें 7 तरह के स्टार्टर्स, 3 तरह के सूप्स, 5 तरह के मैन कोर्स और 2 तरह के राइस और नूडल्स शामिल हैं. ऑर्डर किए गई ये सभी डिशेस एक साथ एक ही थाली में बहुत सिस्टमेटिक तरीके से सर्व की जाती हैं. इस चाइनिज थाली को शेफ ईशान बना रहे हैं. जो कि कस्टमर्स के स्वाद के हिसाब से ही मिर्च मसाला डालते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं ट्विटर यूजर्स के कमेंट्स:

इसके अलावा और भी कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles