साउथ के विलन मोटा राजेंद्र की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, स्टंट के दौरान मोटा ने गवाएं थे अपने बाल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी आज दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. फिल्म में हीरो की जितनी भूमिका रहती है उतना ही विलन्स का रोल भी महत्वपूर्ण होता है. फिल्मों के कहानी में ट्विस्ट लाने का काम विलेन ही करता है. तो चलिए आपको बताते हैं साउथ के एक खास विलन की खूबसूरत पत्नी के बारे में जो दिखने में हैं बेहद खूबसूरत.

courtesy

हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर फिल्मो में विलन की भूमिका निभाने वाले एक्टर मोटा राजेंद्र की जो साउथ फ़िल्म के एक्टर के साथ-साथ एक स्टन्टमैन भी हैं. राजेंद्र बचपन से ही पढ़ाई में कमजोर थे जिसकी वजह से उनकी रूचि फिल्मो में हो गई थी. राजेंद्र साउथ की कई हिट फिल्मो में नज़र आ चुके हैं. वहीँ आज हम आपको मोटा राजेंद्र की खूबसूरत पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं.

courtesy

मोटा राजेंद्र की पत्नी अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं. उनके बारे में किसी को भी ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन उनकी पत्नी की खूबसूरती के चर्चे आज हर जुबान पर हैं. राजेंद्र की वाइफ दिखने में बेहद सुन्दर हैं और उनकी तस्वीरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. राजेंद्र की वाइफ दिखने में किसी साउथ एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

courtesy

वही बात अगर राजेंद्र की आती है तो वह अब तक साउथ की करीब 500 फिल्मो में नज़र आ चुके हैं. राजेंद्र साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स में नज़र आ चुके हैं. आज राजेंद्र 61 साल के हो चुके हैं लेकिन फिर भी वह फिल्मों में बराबर नज़र आते हैं. राजेंद्र ने पहले बतौर स्टंटमैन अपने करियर की शुरुआत की थी.

courtesy

राजेंद्र अपने लुक के लिए काफी पहचाने जाते हैं. लेकिन शुरूआती दिनों में राजेंद्र का लुक ऐसा नहीं था. उनकी ऐसी हालत एक स्टंट के कारण हुई थी. राजेंद्र को एक फिल्म के स्टंट के दौरान तालाब में बाइक लेकर कूदना था. वह स्टंट के दौरान उसमें कूद गए लेकिन जब राजेंद्र स्टंट ख़त्म कर तालाब से बाहर आए तो उन्हें पता चला की उस तालाब में फैक्ट्री के द्वारा छोड़ा गया केमिकल का पानी में मिला हुआ था. इस केमिकल के कारण कुछ दिन बाद उनके शरीर के सारे बाल झड़ गए थे.

Published by Yash Sharma on 22 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles