आने वाली फिल्म जीरो के लिए प्रमोशन में जुटे हैं शाहरुख़ खान, फिर एक वीडियो लेकर आए सामने

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान काफी समय से कोई हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. वहीँ जल्द ही किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. लगातार फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद अब शाहरुख़ के फैन्स इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. यही नहीं जिस दिन जीरो का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर चुका है.

इसके बाद अब किंग खान ने अपनी फिल्म का एक और वीडियो शेयर किया है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख़ ने कैप्शन दिया है, बऊआ सिंह की ये झलक जरा संभलकर देखना, कहीं देखते देखते प्यार न हो जाए.

बताते चलें इस फिल्म में शाहरुख़ बऊआ सिंह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. जो कि काफी मजेदार है. बऊआ सिंह एक बौना व्यक्ति होता है और फिल्म में शाहरुख़ को बौने व्यक्ति के किरदार में देखना काफी मजेदार होगा. हाल ही में शेयर किए अपने वीडियो में शाहरुख़ अपने करैक्टर बऊआ सिंह को इंट्रोड्यूज करते हैं. इसके साथ ही वे बताते हैं कि सब लोग उनसे नफरत करते हैं. इस वीडियो में बऊआ सिंह के मजेदार डायलॉग बोलते हैं कि एवरीबडी हेट्स मी. न हम क्यूट हैं. न हम स्वीट हैं. न हमें गिटार बजाना आता है. हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी, देखते देखते हो जाता है.

वीडियो में शाहरुख़ के करैक्टर के साथ ही उनका अंदाज भी काफी अच्छा है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. बता दें इस फिल्म में अनुष्का शर्मा साइंटिस्ट और कटरीना कैफ एक फेमस फिल्म स्टार के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles