कभी रेस्टोरेंट तो कभी घर पर साथ नजर आते हैं रणबीर और आलिया, अब दिखे साथ स्टंट करते हुए

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से दोनों की कुछ फोटो समाने आई हैं. सामने आई शूटिंग की फोटो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक सीन शूट करने के लिए दीवार पर रस्सी के सहारे सावधानी के साथ खड़े हुए हैं. फोटो के अलावा एक वीडियो भी सामने आया  हैं. इस वीडियो में रणबीर कपूर दीवार पर दौड़ते नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों को देख का आप अंदाज लगा सकते हैं कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रणबीर और आलिया काफी मेहनत कर रहे हैं. दोनों ही स्टार  फिल्म के एक-एक सीन के लिए रिस्क लेते हुए दिख रहे हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही आलिया फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो गई थीं. इसके बाद रणबीर उन्हें देखने घर गए थे. आलिया और रणबीर आए-दिन स्पॉट किए जाते हैं. इसके बाद दोनों की सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें वायरल होती हैं.

बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट लगभग 200 करोड़ के पार है. दरअसल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कम्प्यूटर ग्राफिक्स पर ही 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी महंगी है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाडिया भी फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

रणबीर और आलिया इस फिल्म के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लगातार चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता हैं. वहीँ आलिया अभी कुछ दिन पहले अपनी फिल्म आगामी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग छोड़ रणबीर के पिता से अमेरिका मिलने गई थीं. बता दें कि अमेरिका में रणबीर के पिता ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है.

ऋषि कपूर को देखने के बाद आलिया रणबीर के साथ घूमती नजर आई थीं. खैर फ़िलहाल दोनों ही कलाकार अपनी फिल्म के काम पर फोकस कर रहे हैं. आलिया आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘कलंक’ से पहले रणवीर सिंह के साथ आलिया की फ़िल्म ‘गली ब्वॉय’ रिलीज़ होगी. इस फिल्म के बाद आलिया फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल में नजर आएंगी. फिल्म में आलिया और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 23 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles