काम के बीच भी खुद को फिट रखते हैं सलमान खान, कई बार दिख चुके हैं साइकिलिंग करते

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग में बिजी होने के बाद भी वह गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश के मेचुका में आयोजित एक अडवेंचर फेस्टिवल में भाग लेने और माउंटेन बाइसाइकिल रेस का उद्घाटन करने पहुंचे. रेस के दौरान एक्टर सलमान खान अरुणाचल के सीएम पेमा खांडू और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के साथ साइकल भी चलाते दिखे.

दोनों ने 10 किलोमीटर साइल की सवार की जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.यह वीडियो अरुणाचल प्रदेश के मेचुका का है. फेस्टिवल में सलमान अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा में दिखे. केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू और अभिनेता सलमान खान साइकिलिंग करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान इस फेस्टिवल में अपने प्राइवेट प्लेन से पहुंचे. वहां उनका भव्य स्वागत किया गया और पारंपरिक तरीके से गमछा पहनाया गया.

बता दें कि सलमान की केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजु से भी उनकी ख़ास बॉन्डिंग हैं. फिल्म ट्यूबलाइट के आने के बाद सलमान खान का इस राज्य से खास नाता जुड़ गया. बता दें कि सलमान के साथ अरुणाचल प्रदेश के कलाकार माटिन रे ने फिल्‍म ट्यूबलाइट में काम किया था. जिसके बाद से सलमान का नॉर्थ ईस्ट से खासा लगाव हो गया है. सलमान की एक तस्वीर भी वायरल हो गई थी जिसमें वह पारंपरिक पोशाक में माटिन के साथ दिखे थे.

इससे पहले भी सलमान खान सलमान खान एमटीबी माउंटेन अरुणाचल बाइसाइकिल रेस के दूसरे संस्करण के कर्टन रेजर कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजीजू के साथ शामिल हुए. अरुणाचल प्रदेश के प्रति अपने प्रेम के बारे में सलमान ने कहा था कि, ‘मैं वहां कभी नहीं गया लेकिन मैं नहीं जानता कि मैं अरुणाचल प्रदेश को इतना ज्यादा क्यों पसंद करता हूं.

courtesy

सलमान ने कहा था कि लंबे अरसे से वहां जाने की ख्वाहिश रखता हूँ. मैंने माटिन रे टैंगू के साथ ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म की थी जो अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. जब भी वह मुझसे मिलते हैं, मुझे अरुणाचल प्रदेश के इटानगर आने के लिए कहते हैं. पिछले कार्यक्रम के दौरान भी सलमान ने कार्यक्रम के लिए राज्य के पारंपरिक पोशाक मरून रंग की मोनपा जैकेट पहन रखी थी.

courtesy

इसके अलावा भी सलमान को कई बार अपनी शूटिंग से टाइम निकालकर या फिर मुंबई की सड़कों पर ही साइकिल चलाते हुए देखा जाता रहा है.

Published by Yash Sharma on 23 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles