प्रियंका से शादी करने भारत पहुंचे निक जोनस, पहले भी सगाई और फंक्शन के लिए आ चुके हैं यहां

Get Daily Updates In Email

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें जोरो पर हैं. प्रियंका और निक की शादी को अब कुछ दिन ही बाकी हैं और दोनों की तैयारियां जोरो शोरो पर चल रही हैं. गुरुवार को ही निक न्यूयॉर्क से दिल्ली पहुंचे हैं. प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर में होगी. प्रियंका और निक ने अपनी शादी का वेन्यू जोधपुर के शाही उम्मेद भवन पैलेस में को चुना है.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस का भारत में स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘घर पर तुम्हारा स्वागत है बेबी’. इस तस्वीर को देखते ही देखते लाखों लाइक और शेयर हो चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर को और पोस्ट किया है जिसमें निक और प्रियंका करीब 20 से 25 लोगों के साथ मिलकर एक लॉन्ग डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे हैं. इस तस्वीर को देख कर लगता है कि प्रियंका अपने परिवार वालों के साथ खाना खा रही हैं.

View this post on Instagram

Happy thanksgiving.. family.. forever..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

खबरों के अनुसार प्रियंका और निक की शादी की रस्में 29 नवम्बर से शुरू होंगी. संगीत, मेहंदी और भारतीय विवाह के बाद 3 दिसम्बर को इनकी क्रिश्चियन वेडिंग होगी. शादी की तैयारियां जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में चल रही हैं. इसके पहले न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा ने अपना ब्राइडल शावर रखा था. इसके बाद उन्होंने बैचलरेट पार्टी भी खूब एंजॉय किया था. अब आखिरकार 2 दिसंबर को वह निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

निक के इंडिया आने की बात करें तो वह इससे पहले भी कईं बार इंडिया आ चुके हैं. सबसे पहले वह इंडिया प्रियंका के साथ आए थे. जहां दोनों साथ में सोनम की शादी में नजर आए थे. इसके बाद वह प्रियंका से सगाई करने के लिए इंडिया आए थे. दोनों ने 18 अगस्त को मुंबई में ही प्रियंका के घर सगाई की थी. सगाई के बाद भी निक और प्रियंका इंडिया आए थे. सगाई के बाद से ही दोनों को कईं बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है.

Published by Yash Sharma on 23 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles