फिल्म रिव्यू : रिलीज़ हुई सनी देओल की भैयाजी सुपरहिट, दिखा एक्शन और कॉमेडी का दमदार तड़का

Get Daily Updates In Email

एक्टर सनी देओल स्टारर फिल्म भैयाजी सुपरहिट आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है. फिल्म को तमाम परेशानियों के बावजूद सिल्वर स्क्रीन पर आज रिलीज़ किया गया. अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस फिल्म से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा के अलावा अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा, अमीषा पटेल और जयदीप अहलावत भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में सनी देओल अमीषा पटेल और प्रीति जिंटा के साथ एक लम्बे अरसे के बाद काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है.

courtesy

फिल्म की कहानी : 

फिल्म वाराणसी के रहें वाले दबंग भैयाजी यानी सनी और उनकी पत्नी सपना दुबे यानी प्रीति जिंटा से शुरू होती है. फिल्म में सनी देओल उस क्षेत्र के डॉन भैयाजी का किरदार निभाते नजर आते हैं. लेकिन कुछ घटनाओं के बाद सपना भैयाजी का घर छोड़ देती है. जिसके बाद फिल्म में अरशद वारसी और बाकी कलाकारों की एंट्री होती है. जो एक फिल्म मेकर्स की भूमिका में नजर आएंगे. इसके बाद भैयाजी अपनी जिंदगी के ऊपर फिल्म बनाकर अपनी पत्नी सपना की वापसी चाहते हैं. फिल्म में प्रीति जिंटा देसी अवतार के साथ हाथ में बंदूक थामें गोलियां चलाती भी नजर आएंगी. फिल्म में कॉमेडी और एक्शन का भरपूर संजोग देखने को मिला है.

courtesy

फिल्म की निर्माता फौजिया अर्शी ने कहा, ‘मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने फिल्म के निर्माण में बहुत सारी परेशानियों और समस्याओं के होते हुए फिल्म बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया. कोई यह नहीं देखेगा कि किन हालात में यह फिल्म बनी. लोग सिर्फ यह फिल्म और इसमें कलाकारों की परफॉर्मेंस देखेंगे’.

courtesy

बात करें सनी की पिछली दो फिल्मों की तो दोनों ज्यादा ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से और मोहल्ला अस्सी भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाई हैं. इसके बाद फिल्म भैयाजी सुपरहिट से सनी देओल के लिए एक आस जगी है. फिल्म में एक्टर सनी देओल के ताबड़तोड़ एक्शन सीन्स हैं. वहीं श्रेयस तलपडे और अरशद वारसी की कॉमेडी की जुगलबंदी देखने को मिलेगी और इसके साथ ही संजय मिश्रा के कुछ पंच आपका मनोरंजन कर सकते हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles