शाहिद-दीपिका से लेकर ऐश्वर्या-रजनीकांत तक इन स्टार्स की जोड़ी को लोगों ने किया नापसंद

Get Daily Updates In Email

लोगों में फिल्मों के लिए दीवानगी हर फ्राइडे को सिनेमाघरों में देखने को मिलती है. सभी फैन्स अपने फेवरेट सेलेब्रिटी की फेवरेट मूवी देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हैं लेकिन कई बार सेलिब्रिटीज उन्हें नाराज कर देते हैं. यहां हम आपको उन स्टार जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बिलकुल जीरो रही. तो चलिए आपको बताते हैं कौन से हैं स्टार्स और कौन सी हैं उनकी फिल्में:

1. शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण :

Courtesy

शाहिद और दीपिका एक साथ पहली बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी लीड रोल में थे और इस फिल्म से पहले दीपिका-रणवीर की भंसाली की 2 फिल्मों में केमिस्ट्री देखने के बाद दर्शकों को दीपिका की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ कुछ खास पसंद नहीं आई. हालांकि फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

2. सलमान खान और डेजी शाह :

Courtesy

ये दोनों स्टार्स पहली बार फिल्म ‘जय हो’ में नजर आए थे. इस फिल्म में सिर्फ एक ही रोमांटिक डांस नंबर तेरे नैना मार की डालेंगे लिया गया था, जिसमें दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ अनकम्फर्टेबल होते नजर आ रहे थे. जिसकी वजह से दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री कुछ खास नजर आई.

3. प्रियंका चोपड़ा और उदय चोपड़ा :

Courtesy

प्रियंका और उदय एक साथ फिल्म ‘प्यार इम्पॉसिबल’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसी के साथ प्रियंका और उदय की केमिस्ट्री इस फिल्म में बिलकुल भी नजर नहीं आई.

4. शाहजहां पद्मसी और अजय देवगन :

Courtesy

ये दोनों एक साथ फिल्म ;दिल तो बच्चा है जी’ में नजर आए थे. इस फिल्म को साईन करने से पहले शाहजहां काफी नर्वस थीं. यह एक लव स्टोरी की जिसमें बॉस और एम्पलॉय के बीच प्यार दिखाया गया है. लेकिन ऑन स्क्रीन यह कपल केमिस्ट्री दिखाने में नाकामयाब हो जाते हैं.

5. विद्या बालन और शाहिद कपूर :

Courtesy

विद्या और शाहिद एक साथ फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में नजर आए थे. बेशक दोनों बेहतरीन एक्टर्स हैं लेकिन फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बिलकुल दिखाई नहीं दी. फिल्म के गानों के अलावा फैशन सेन्स भी ठीक नहीं था.

6. रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन :

Courtesy

इन दोनों बेहतरीन एक्टर्स को एक साथ फिल्म ‘रोबोट’ में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया लेकिन जब बात आती है दोनों की केमिस्ट्री की तो इसमें यह फिल्म फेल हो जाती है.

7. बॉबी देओल और सोनम कपूर :

Courtesy

दोनों स्टार एक साथ फिल्म ‘थैंक यू’ में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों मैरिड कपल्स के किरदार में नजर आए थे. जिनकी शादी में बहुत प्रॉब्लम्स होती हैं. हस्बैंड वाइफ के किरदार में होने के बावजूद दोनों के बीच केमिस्ट्री नजर नहीं आई.

Published by Chanchala Verma on 23 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles