काफी खूबसूरत हैं मिर्ज्या की एक्ट्रेस सैयामी, अभिषेक के साथ ब्रीथ के दूसरे सीजन में आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर वेब सीरीज ब्रीथ का दूसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है. इस सीजन में दर्शकों को बिलकुल नई कास्ट देखने को मिलेगी. जहां पहले सीजन में आर माधवन और अमित साध की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा. वहीं इस बार इस वेबसीरीज में एक्टर अभिषेक बच्चन के लीड रोल निभाने की खबर सामने आ रही हैं. उनके साथ अमित साध इसमें बने रहेंगे.

courtesy

इसके अलावा सीरीज़ के लिए फीमेल लीड का चुनाव लगभग तय हो गया है. फिल्म ‘मिर्ज्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैयामी खेर अमेजन प्राइम थ्रिलर के सेकेंड सीज़न का हिस्सा बनेंगी. यह सीरीज़ मयंक शर्मा निर्देशित करेंगे और बहुत उम्मीद है कि अगले महीने से सीरीज़ की शूटिंग स्टार्ट टू फिनिश अंदाज़ में शुरु हो जाए. सैयामी ने मिर्ज्या के बाद कोई भी हिंदी फिल्म नहीं की है. सैयामी ने एक हफ्ते पहले टीम से मुलाकात की. जिसके बाद वह टीम के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं.

courtesy

बता दें इससे पहले सीजन में आर माधवन इस वेब सीरीज का हिस्सा बने थे. इसकी कहानी एक साइकोलॉजिकल ड्रामा थी. इसमें माधवन ग्रे शेड रोल में नजर आए थे. इसमें दिखाया गया था कि माधवन अपने बच्चे की जान बचाने के लिए एक क्रिमनल बन जाते हैं वहीँ इसी केस को सुलाझाने के लिए अमित साध की एंट्री होती है.

courtesy

पिछले सीजन की वेब सीरीज में अपने बेटे को बचाने को लेकर एक पिता के सनकपन की कहानी है. किस तरह मजबूरी और बेबसी के चक्कर में आकर एक पिता मानव जीवन की सभी भावनाएं दरकिनार कर जानवरों की तरह बर्ताव करने लगता है. वेब सीरीज में माधवन का नाम डैनी मैस्करेन्हास है और वह पेशे से एक फुटबॉल कोच बने थे. बता दें कि पिछले सीजन में भी निर्देशन मयंक शर्मा ने किया था. फिल्म लगभग 40 मिनट की थी और इसे 26 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ किया गया था. पिछले सीजन में सीरीज को सीरीज को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया था.

Published by Yash Sharma on 24 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles