बिग बॉस 12 में हुआ हंगामेदार एपिसोड, कालकोठरी में पहुंचे मेघा, जसलीन और रोहित सुचांती

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न शो बिग बॉस में रोज नए हंगामे देखने को मिलते हैं. किसी टास्क को लेकर या एक-दूसरे पर कमेंट को लेकर घर के सदस्यों में बहस होती नजर आती है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड 68 में मेघा दीपक से माफी मांगती नजर आती हैं. हालांकि नाराज दीपक उन्हें माफ करने से इंकार कर देते हैं. बिग बॉस इस मामले में मेघा से बात करते हैं और उनके रवैये को गलत ठहराते हैं. सजा देते हुए वह मेघा को नॉमिनेट करते हैं.

दूसरी तरह सुरभि और रोमिल में हलकी फुलकी बहस होती नजर आती है. वीकेंड का वार से पहले बिग बॉस ने आपसी सहमति से घर के सदस्यों को जेल की सजा काटने के लिए किन्हीं तीन सदस्यों को चुनने को कहा. इस बीच जेल की सजा के पात्र चुनने के लिए घर में ढेर सारा हंगामा देखने को मिला. इस बार घर में मौजूद सदस्यों को एक घड़े के टास्क के द्वारा जेल के पात्रों को चुनना था.

बिग बॉस जेल के लिए घरवालों को टास्क देते हैं. दीपिका इसे सबके सामने पढ़कर सुनाती हैं. इस टास्क में घरवालों को उन कंटेस्टेंट के मटके में पानी भरना होता है जिन्होंने उनके मुताबिक घर में गलत व्यवहार किया. मेघा का मटका सबसे पहले भर जाता है और उन्हें जेल जाना पड़ता है.

इस दौरान सुरभि जसलीन का मटका भी भर देती हैं क्योंकि वह उन पर फुटेज खाने का आरोप लगाती हैं. इस दौरान घरवालों ने मिलकर मेघा, जसलीन और दीपिका को जेल की सजा दिलाने के लिए चुना. जेल की सजा के पात्रों को चुनते समय जसलीन हैरान रही तो वहीं दीपिका को भी कमजोर कारण बताकर जेल भेज दिया गया.

सृष्टि की तबीयत इस दौरान खराब रहती है और उनके लिए रोहित ज्यूस चोरी कर लेते हैं. और बिग बॉस रोहित पर नाराज होकर उन्हें जेल में भेज देते हैं. इसके बाद बिग बॉस सुरभि से किसी एक कंटेस्टेंट को जेल से रिहा करने का आदेश देते हैं. सुरभि इसके लिए दीपिका को चुनती हैं और वह जेल से बाहर होती हैं. इसी बीच दीपिका और श्रीसंत आपस में बात करते नजर आते हैं.

Published by Yash Sharma on 24 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles