सलमान खान से लेकर नरेन्द्र मोदी तक कईं खास सितारे होंगे निक-प्रियंका की शादी में शामिल

Get Daily Updates In Email

रणवीर और दीपिका की शादी के बाद प्रियंका और निक की शादी नजदीक आ चुकी है. दोनों ही अगले महीने 2 तारीख को जोधपुर के उम्मीद पैलेस में शादी करने जा रहे हैं. प्र‍ियंका इस शादी को भव्‍य बनाने में कोई कसर नहीं रखना चाहती हैं. वेन्यू से लेकर आउटफ‍िट्स तक इस तरह चुने गए हैं कि हर तरफ ही रॉयल‍िटी की झलक द‍िखे. अब शादी की तैयार‍ियां अपने अंतिम चरण में हैं. प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी की रस्‍में 28 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. पहले संगीत, मेहंदी और फ‍िर ह‍िंदू और क्र‍िश्‍च‍ियन रीति र‍िवाज से शादी होगी.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दो शहरों में रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन दिल्ली में होगा. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े राजनेताओं के शामिल होने की खबर है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका और निक खुद पीएम मोदी को शादी का कार्ड देने पहुंचे थे. प्रियंका-निक का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा, जहां बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल होंगे.

शादी के फंक्शन की बात करें तो फंक्शन 28 नवंबर से शुरू हो जाएंगे. 29 नवंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. इसके बाद 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी होगी. 1 दिसंबर को प्रियंका की हल्दी की रस्म होगी और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी होगी. इसके बाद 3 दिसंबर को दोनों क्रिस्चन रिवाज से शादी करेंगे.

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फंक्शन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को न्यौता भेजा गया है. इस लिस्ट में सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर के नाम शामिल हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका ने रणवीर सिंह को भी इनवाईट किया है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इस शादी में ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू मेगन मर्केल भी मेहमान बन सकती हैं. आपको बता दें कि मेगन मर्केल अमेरिका की टीवी सीरियल की एक्ट्रेस भी हैं और साथ ही मेगन और प्रियंका काफी अच्छे दोस्त भी हैं.

Published by Yash Sharma on 24 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles