सोशल साईट के जरिए रोडीज फेम रघु राम ने दी अपनी शादी की खुशखबरी, पहले भी कर चुके हैं शादी

Get Daily Updates In Email

सेलिब्रिटीज की शादियों का सीजन मानो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रणवीर-दीपिका, निक-प्रियंका लगातार अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चा में बने हैं. इसी बीच एक टीवी एक्टर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. जी हां, आपको बता दें टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो रोडीज से पॉपुलर हुए रघु राम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बता दें कुछ समय पहले ही उन्होंने सगाई की थी. रघु ने अपनी इटैलियन-कैनेडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लूसियो से सगाई की थी. सगाई के बाद अब रघु ने अपनी शादी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की है. यह पोस्ट काफी फनी है. क्योंकि इसमें रघु और उनकी होने वाली वाइफ कार्टून इमेजेस में नजर आ रहे हैं. यह फनी कार्टून दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बेशक रघु का रह तरीका काबिले तारीफ है.

View this post on Instagram

December 2018 💖🥂

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

इस कार्टून में रघु इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं और नताली व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. फोटो में उनके पीछे नारियल के पेड़ और झोपड़ियां भी नजर आ रही हैं. इस बैकग्राउंड को देखकर तो यही लगता है जैसे यह कपल दक्षिण भारत की किसी लोकेशन में शादी कर सकते हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि यह शादी दिसंबर 2018 में होगी.

View this post on Instagram

Happy Diwali to all! ❤️

A post shared by Natalie Di Luccio (@nataliediluccio) on

इस पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया है कि आखिर वो किस तारीख को शादी करने वाले हैं. इस पोस्ट के बाद से उनके सभी फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उनके इस अंदाज में शादी की घोषणा करने को भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग रघु ने इस आईडिया और फनी और क्रिएटिव बता रहे हैं.

वैसे आपको यह भी बता दें कि यह रघु की दूसरी शादी है. इससे पहले वे एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने साल 2006 में शादी की थी. शादी वाले साल में ही दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया.

View this post on Instagram

My person ❤️ @instaraghu

A post shared by Natalie Di Luccio (@nataliediluccio) on

तलाक के बाद इसी साल अगस्त में रघु ने एक प्राइवेट सेरिमनी में नताली से सगाई की थी.

Published by Chanchala Verma on 24 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles