MI स्टोर से फॉर्म डाउनलोड कर आप भी ले सकते हैं MI की फ्रेंचाइजी, पैसा ना होने पर कम्पनी करेगी मदद

Get Daily Updates In Email

शाओमी स्मार्टफोन्स ने बहुत जल्दी स्मार्टफोन के मार्केट में अपनी जगह बना ली है. शाओमी के फोन्स आज लोगों की पहली पसंद बन चुका है. कम बजट में अच्छे फीचर्स की वजह से शाओमी के फोन्स लोगों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं. कंपनी का दावा है कि हर 7 स्मार्टफोन में से 5 फोन शाओमी के हैं. बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए Xiaomi ने देशभर में एमआई स्टोर के लिए फ्रेंचाइजी देने का फैसला किया है. तो चलिए अब हम आपको बताते हैं MI store की फ्रेंचाइजी के लिए जरुरी शर्ते क्या हैं –

एमआई स्टोर खोलने की ये हैं शर्तें:

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डॉयरेक्टर मनु कुमार जैन ने नई दिल्ली में अपने नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 6 प्रो की लॉन्चिंग के दौरान एमआई स्टोर की फ्रेंचाइजी के बारे में जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि आप अपने गांव या शहर में एमआई स्टोर खोलना चाहते हैं तो आपको सिर्फ एक फॉर्म भरना होगा. ऐसे में देश का कोई भी आम इंसान अपने गांव में एमआई स्टोर खोल सकता है. मनु जैन ने यह भी कहा कि यदि आपके पास फ्रेंचाइजी लेने के लिए पैसे नहीं हैं कंपनी आपको इसके लिए खुद फंडिंग करेगी.

Courtesy

फ्रेंचाइजी के लिए फॉर्म

इन शर्तों के बाद आप अगर Mi Store खोलना चाहते हैं तो आपको एमआई स्टोर की वेबसाइट पर जाकर एक फॉर्म भरना होगा. जिसमें आपके एड्रेस के साथ ही और भी जरुरी जानकारी फील करनी होगी. जिसके बाद आपके नाम की लिस्टिंग कंपनी के रिकॉर्ड में हो जाएगी. अगर कंपनी को आपकी लोकेशन पसंद आती है तो आपको कंपनी की फ्रेंचाइजी मिल जाएगी.

Courtesy

अगर आप फ्री में Mi Store की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो फॉर्म भरने के इन स्टेप्स को फॉलो करें 

इस फ्रेंचाइजी के लिए फॉर्म आपको एमआई स्टोर https://in.event.mi.com/in/apply/mistoreapplicationform की इस वेबसाइट से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

Courtesy

इस लिंक पर जाने के बाद फ्रेंचाइजी का फॉर्म खुल जाएगा. जिसमें नाम के अलावा 17 जानकारीयां भरनी होगी. इसके साथ ही आपको यह भी बताना होगा कि यह दुकान आपकी होगी या किराए पर होगी. इसके अलावा उम्र, मौजूदा पार्टनर, यदि दुकान किराए पर है तो उसका किराया कितना है जैसी जानकारीयां भरनी होगी. इसके बाद आपको दुकान की दो फोटो अपलोड करनी होगी जिसमें एक फोटो दुकान के फ्रंट की होगी और दूसरी फोटो में दुकान और उसके आसपास की सड़क नजर आनी चाहिए. फॉर्म भरने के बाद आपको कंपनी के जवाब का इंतजार करना होगा.

Courtesy

जब कंपनी आपका फॉर्म देख लेगी और अगर उसे आपकी लोकेशन पसंद आती है तो कंपनी आपसे संपर्क करेगी. एक खुशखबर यह भी है कि अगर आप पैसे नहीं दे सकते तो आपको कंपनी खुद फंडिंग दे देगी. अगर आपको इस फॉर्म को भरने के बाद कोई भी जानकारी चाहिए तो आप 1800 103 6286 नंबर पर कॉल कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 24 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles