निक प्रियंका ने द स्काई इज पिंक के सेट पर की पार्टी, कर चुके हैं ब्राइडल और बेचलर पार्टीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह अपने मंगेतर और हॉलीवुड के एक्टर निक जोनस के साथ करने वाली हैं. शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. वहीं दिल्ली से निकलने से पहले प्रियंका ने आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के सेट पर शादी का सेलिब्रेशन किया. जहां निक भी प्रियंका के साथ मौजूद थे.

दोनों ने फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटकर जश्न मनाया और खूब मस्ती भी की. फिल्म के सेट से सामने आई इन सेलिब्रेशन की तस्वीरों में प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रियंका चोपड़ा के भाई भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रही हैं. ऐसे में शूटिंग से समय निकलकर वह अपनी शादी की शॉपिंग भी कर रही हैं.

प्रियंका और निक की ग्रैंड वेडिंग जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी. खबर की माने तो वेडिंग वेन्यू में प्रियंका और निक चॉपर से एंट्री लेंगे और तो और मेहमानों की सुविधा के लिए निक और प्रियंका ने चॉपर की व्यवस्था की है. इसके अनुसार जोधपुर एयरपोर्ट से मेहमानों को चॉपर से सीधे वेडिंग वेन्यू तक पहुंचाया जाएगा. इसके अलावा जोधपुर के उम्मेद भवन में चॉपर के लिए एक हैलीपैड भी तैयार किया जा रहा है. शादी पूरी तरह से रॉयल लुक में होने वाली है.

View this post on Instagram

“The Sky Is pink” team celebrated the bride to be #priyankachopra with #nickjonas on their schedule wrapped party in Delhi ❤️🍾🎂 PCJ⚡️ Swipe left to see more . قام فريق عمل فيلم "السماء ورديه" بالاحتفال ب #بريانكا_تشوبرا بمناسبه زواجها بحضور نك جوناس في حفله اخر يوم تصوير في دلهي❤️🍾🎂 . و اخيررررراً خلصت تصوير و بترتاح جم يوم قبل العرس👏🏻 الكاست لطيييييييييففففف بس مايعرفون يصورون🙃 اول صوره وهم يوكلون بعض😍❤️❤️❤️❤️ . . #queenofbollywood#queenofhearts#queenpri#Bollywood#priyanka#بوليوود#NP#theskyispink

A post shared by ⚡️Nickyanka Ki Shaadi⚡️ (@priyanka.news) on

वहीं बात करें प्रियंका और निक की शादी के फंक्शन्स की तो सारे फंक्शन जोधपुर में रखे जाएंगे. बता दें कि निक और प्रियंका भले ही 2 और 3 दिसंबर को शादी कर रहे हैं लेकिन काफी दिन पहले से ही यह दोनों सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं. सबसे पहले प्रियंका की ब्राइडल पार्टी हुई. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने बैचलर पार्टी का दोस्तों और परिवार के साथ एन्जॉय किया. निक ने अपनी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका और निक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद दोनों ने अगस्त में इंगेजमेंट की थी. बाद में मुंबई में प्रियंका और निक का रोका हुआ था. खास बात यह है कि रोका सेरेमनी के लिए निक जोनस के माता पिता पहली बार मुंबई पहुंचे थे. रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका और निक ने अपने सोशल मीडिया  हैंडल से सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी थी को वो निक के साथ रिश्ते में हैं और उनसे शादी करने वाली हैं.

 

Published by Yash Sharma on 25 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles