फिल्म फेस्टिवल के दौरान श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर, साथ नजर आईं बेटी जाह्नवी

Get Daily Updates In Email

श्रीदेवी के निधन के बाद से उनके परिवार के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों में दुःख की लहर छा गई थी. उनके फैमिली मेम्बर्स के साथ आज भी इंडस्ट्री और उनके फैन्स उनकी कमी को महसूस करते हैं. हाल ही में श्रीदेवी के पति और फिल्म मेकर बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में पहुंचे.

इस दौरान जाह्नवी और बोनी कपूर ने काफी बातचीत की. इसके साथ ही अपनी पत्नी को याद कर बोनी कपूर इमोशनल होते भी नजर आए. यही नहीं वे श्रीदेवी को याद कर रोने तक लग गए. ऐसा उस समय हुआ जब उनके इस इवेंट के दौरान श्रीदेवी को लेकर सवाल किए गए. इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी के निधन के बाद उनके चारों बच्‍चों के करीब आने को लेकर जब सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि, मैं एक ऐसे दौर से गुजरा हूं, जहां मैं समझ ही नहीं पाया कि मेरे साथ क्‍या हो रहा है. ऐसे में मेरे बच्‍चों एक साथ आए और इस बात ने मुझे काफी हिम्‍मत दी. मैं इससे ज्‍यादा शायद नहीं मांग सकता था. दुनिया में माता पिता के लिए सबसे बढ़कर अपने बच्चे होते हैं. इस दुखद घड़ी के बाद अपने बच्‍चों को साथ आता हुआ देखना जैसे किसी दवा की तरह था.

आगे बोनी कपूर ने बताया कि इस इवेंट में अर्जुन को भी शामिल होना था, लेकिन वे एक खास कारण से नहीं आए. इसकी वजह यह है कि अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए एक अलग लुक अपनाया है, जिसे वे बिना निर्माता और निर्देशक की इजाजत के रिवील नहीं कर सकते और अगर वे इस इवेंट में आते तो उनका ये लुक जग जाहिर हो जाता. इसीलिए वे नहीं आए. अर्जुन तभी इसी लुक को सामने लाएंगे, जब उनके निर्माता चाहेंगे.

बोनी ने कहा, मैंने काफी कोश‍िश की कि अर्जुन इस इवेंट में आएं. मैंने उनके निर्माता से भी बात की, लेकिन जब मुझे समझाया गया तो उनकी बात उचित लगी. वे यहां छिपकर नहीं बैठ सकते थे.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब बोनी कपूर श्रीदेवी को लेकर इमोशनल हुए हैं. इससे पहले भी वे कई बार उन्हें याद कर आंसू बहाते नजर आ चुके हैं. पहले दिए गए अपने इंटरव्यू में श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी कपूर ने कहा था कि वे हर पल श्रीदेवी को याद करते हैं. कुछ हीरो होते हैं और कुछ लीजेंड्स, हीरो को याद किया जाता है और लीजेंड्स कभी नहीं मरते. आगे बोनी कपूर ने कहा था, श्रीदेवी हर पल हमारे साथ है. एक पल भी ऐसा नहीं आया जब हमने उन्हें याद न किया हो.

 

Published by Chanchala Verma on 25 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles