बिल्ली के साथ खेलते दिखे तैमूर अली खान, पहले भी वायरल हो चुके हैं घुड़सवारी करते हुए फोटोज

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान स्टार किड्स में सबसे ज्यादा फेमस है. ऐसा एक भी दिन नहीं जाता जब सोशल मीडिया पर क्यूट तैमूर की फोटो और वीडियो वायरल नहीं हो रही हो. हाल ही में तैमूर अली खान मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर अपनी मां करीना कपूर खान के साथ नजर आए.

हर बार की तरह तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को अपनी फोटो दी. लेकिन इस बार क्यूट तैमूर अपनी मां के साथ कार से नीचे उतरते हुए चलते नजर आएं और जैसे ही वह आगे बढ़े तैमूर को एक बिल्ली दिखी और बिल्ली को देखते ही तैमूर ने म्याऊं म्याऊं कर बिल्ली को बुलाने की कोशिश की.

साथ ही वह उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे भी दौड़े की इतने में करीना कपूर ने उन्हें जल्दी से अपनी गोद में उठा लिया. इस वीडियो में तैमूर का रिएक्शन काफी क्यूट लग रहा है. इस वीडियो को इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है. इससे पहले भी तैमूर के कई वीडियो और फोटो वायरल हुए हैं लेकिन यह वीडियो उन सब वीडियो से काफी अलग है. इस दौरान वह पैदल भी चलते नजर आए. उन्होंने करीना कपूर का हाथ पकड़ा हुआ था.

View this post on Instagram

A Horse and a cutie ! 😍

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

बता दें कि हाल ही में तैमूर हाल को घुड़सवारी करते हुए भी देखा गया था. हॉर्स राइडिंग करते वक्त वह काफी खुश दिख रहे थे. साथ ही उनको गाय को चारा खिलाते हुए भी देखा गया था. तैमूर की बात करें तो उनकी लोकप्रियता किसी बड़े सुपरस्टार को टक्कर देती है. दिसंबर में तैमूर दो साल के हो जाएंगे. जरा सी उम्र में वह कैमरा फ्रीक हो गए हैं और कैमरापर्सन को खूब पोज देते हैं. एक साल की उम्र में ही तैमूर लाइमलाइट को हैंडल करना सीख गए हैं.

courtesy

नन्हें तैमूर की घुड़सवारी करते फोटोज कैमरे में कैद हुई थी. इन तस्वीरों को देखकर साफ़ है कि तैमूर बहुत क्यूट नजर आ रहे थे. इस फोटो में वह अपनी नाम की ही टी-शर्ट पहने नजर आ रहे थे.

Published by Yash Sharma on 25 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles