अर्जुन रामपाल ने मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत, रिलेशनशिप को लेकर रहते हैं सुर्ख़ियों में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपर मॉडल और एक्‍टर अर्जुन रामपाल का आज 46वां बर्थडे है. अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. बाद में वह बॉलीवुड फिल्‍मों का जाना-माना चेहरा बन गए. अर्जुन रामपाल का जन्‍म मध्‍यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था. ग्रेजुएशन करने के बाद अर्जुन अपने करियर की तलाश में घूम रहे थे.

इसके बाद उनकी मुलाकात लीडिंग फैशन डिजाइनर रोहित बाल से हुई. अर्जुन और रोहित की मुलाकात एक ही डिस्‍को में हुई थी. बस यहीं से अर्जुन ने पहले मॉडलिंग का रास्‍ता चुना और बाद में वह फिल्‍म स्‍टार बन गए. अर्जुन रामपाल की पहली फ़िल्म ‘मोक्ष’ थी जो 2001 में रिलीज हुई. इसे अशोक मेहता ने निर्देशित किया था.

View this post on Instagram

On sets of #Roy

A post shared by ArjunRampal (@rampalarjun) on

यह फ़िल्म उनकी दूसरी फ़िल्म प्यार, इश्क़ और मोहब्बत के बाद जारी की गई थी. जिसमें उन्होंने सुनील शेट्टी और आफ़ताब शिवदासानी के साथ काम किया था. हालांकि दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाया. लेकिन क्रिटिक्स ने दोनों ही फ़िल्मों में उनके अभिनय की सराहना की. इसके बाद उन्हें 2002 में अंतराष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी से फ़ेस ऑफ़ द इयर पुरस्कार जीता.

अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया और सुपर मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी. जिससे उनकी दो बेटियां माहिका  जनवरी 2002 को और माइरा जून 2005 में पैदा हुई थीं. अर्जुन कपूर ने हॉलीवुड की अभिनेत्री निकोल किडमैन के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया है. जिसे फिल्म ‘ग्लैडिएटर’ के डायरेक्टर रिडली स्कॉट ने प्रोड्यूस किया था.

View this post on Instagram

Photo of Arjun Rampal with Girlfriend Gabriella Demetriades (South African model and actress) . . . 💠💠💠💠💠💠💠💠💠💠💠💠💠💠💠 . . . . عکس هایی از آرجون رامپال و دوست دخترش بازیگر، مدل مطرح سی ساله ی اهل آفریقای جنوبی گابریلا دِمِترایدز که از سال ۲۰۰۹ در هند فعالیت دارد. . خوبتون شد انقدر گفتید مهرجسیا چیه ،بهش نمیاد ،آرجون ازش سرتره ….مهر رو با دوتا بچه طلاق داد رفت با این دوست شد.😶 الان راضی هستین ؟😁 #bollywoodactor #bollywoodmen#styles #bollywoodmodel#arjunrampal #india#cinema #fashionstars #gabriellademetriades#bollywood

A post shared by 👑bollywood DreamsWorld👑🇮🇳 (@cinemabollywood4ever) on

एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अर्जुन को ‘रॉक ऑन’ फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है. इसके अलावा वह अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं. अपनी पत्नी मेहर से तलाक के बाद उनका नाम ऋतिक की पत्नी सुजैन के साथ भी जुड़ा. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर कभी कुछ नहीं कहा. इसके बाद उन्हें मॉडल गैब्रिएला के साथ देखा जाता रहा हैं. लेकिन दोनों ने अभी अपने इस रिश्ते का ऐलान नहीं किया है. दोनों लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles