डिनर पार्टी में दीपिका ने पहना था सब्यसाची का डिज़ाइन किया लहंगा, नाम था दिल गुलदस्तां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी यानि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद दोनों ने 21 नवंबर को दीपिका के होम टाउन बंगलुरू में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल हुए थे. शादी और रिसेप्शन पार्टी के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

इसके बाद रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने अपने भाई रणवीर और भाभी दीपिका के लिए शानदार डिनर पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें सभी ने मिलकर खूब धमाल किया. इस पार्टी में दीपिका का लहंगा सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा. दीपिका के इस लहंगे को सब्यसाची ने डिजाइन किया है. तो चलिए आपको बताते हैं दीपिका के लहंगे से जुड़ी कुछ खास बातें:

इस ड्रेस में दीपिका का लुक नई नवेली दुल्हल की तरह ही नजर आ रहा था. पार्टी से पहले दीपिका ने इस ऑउटफिट में फोटोशूट भी करवाया था. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दीपिका की यह खूबसूरत ड्रेस सब्यसांची के केसरी बाई पन्नालाल कलेक्शन से ली गई है. दीपिका के इस लहंगे का नाम है दिल गुलदस्तां.

दीपिका के फोटो को ध्यान से देखने पर आपको दिखाई देगा कि इस लहंगे पर कई शेप और कई तरह के फूल बने हुए हैं. लहंगे के साथ दीपिका ने चोली पहनी है जो कि उन पर खूब फब रही थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने सर पर टियारा पहना था जो कि फूलों से सजा हुआ था.

जिस तरह से दीपिका के शादी के लहंगे में सोने के धागों से वर्क किया गया था वैसा की वर्क इस लहंगे में भी सोने के धागों से किया गया था. इन सोने के धागों की मदद से बोरडेक्स सिल्क के साथ हाथों से डाई करके सिल्क फ्लॉस का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही इस लहंगे में पीटी गई चांदी का वर्क भी किया गया है. इस लहंगे के साथ ही दीपिका की ज्वेलरी भी सब्यसांची ने ही डिज़ाइन की थी जो कि उनके हेरिटेज ज्वेलरी कलेक्शन से है.

इस पार्टी में दीपिका ने सिर पर पल्लू डालकर खूब डांस किया. दीपिका के अलावा रणवीर भी इस पार्टी में डिजाइनर मनीष अरोड़ा का पिंक और ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहनकर पहुंचे थे.

इन पार्टी फोटोज से एक बार फिर रणवीर दीपिका अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब हो गए.

Published by Chanchala Verma on 26 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles