पत्नी से तारीफ़ सुन खुश होते हैं सैफ, करीना भी मानती हैं उन्हें ब्रेन और ब्यूटी का कॉम्बिनेशन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जोड़ी को सबसे खूबसूरत और रॉयल माना जाता है. दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दोनों हमेशा इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में बात भी करते हैं. बिजी शेड्यूल के बीच भी दोनों अपने लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. यही वजह है कि इनके बीच की बॉन्डिंग अभी भी स्ट्रॉन्ग है.

courtesy

हाल ही में सैफ अली खान ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी होती है जब उनकी पत्नी करीना कपूर खान उन्हें खूबसूरत कहती हैं. बता दें कि सैफ ने यह बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही. इस दौरान एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह, अब्बास-मस्तान, नुसरत भरुचा, रोहन मेहरा, निखिल आडवाणी, गौरव के. चावला, मिलाप झवेरी और आनंद पंडित भी सैफ के मौजूद रहे. सैफ से मीडिया ने करीना के रिऐक्शन पर सवाल किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि सारा अली खान और सैफ अली खान ब्रेन और ब्यूटी के डेडली कॉम्बिनेशन हैं.

courtesy

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सैफ ने कहा कि उन्हें सबसे अच्छा तब महसूस होता है जब करीना उन्हें ब्यूटीफुल बुलाती हैं. यह सुनकर उन्हें काफी खुशी होती है. हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सारा अली खान बॉर्न स्टार हैं. सारा के डेब्यू लेकर करीना बहुत खुश हैं. लेकिन जब बात आती है सारा के साथ र‍िश्ते की तो करीना खुद को सारा की अच्छी दोस्त मानती हैं.

courtesy

इस बारे में करीना ने कहा कि, ‘मैनें सैफ से पहले द‍िन ही बता द‍िया था कि सारा और इब्राह‍िम दोनों के लिए मैं हमेशा मौजूद हूं. उन्हें जब मेरी सलाह की जरूरत होगी मैं उनके साथ हूं’. करीना ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, ‘मैं खुद को उनकी मां की तरह नहीं देखती हूं. उनके साथ मेरा र‍िश्ता दोस्ती का है.’ कुछ दिनों पहले सैफ अली खान और सारा अली खान कॉफी विद करण चैट शो में नजर आए थे. इस दौरान सैफ ने बड़े ही बिंदास अंदाज में करण जौहर के सवालों के जवाब दिए थे. बातचीत के बीच सारा और सैफ के बीच की दोस्तों जैसी बॉन्डिंग भी साफ दिखाई दी थी.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles