रणबीर और मलाइका सहित ऐसे बॉलीवुड स्टार्स जो पसंद करते हैं रेंज रोवर वोग में घूमना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज ऐसे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ काफी आलीशान तरीके से जीते हैं. मकान के साथ-साथ सेलिब्रिटीज अपनी कारों को लेकर भी चर्चित रहते हैं. इनमें से अधिकतर स्टार्स की पसंद रेंज रोवर वोग है. यह एसयूवी कार सबसे महंगे कारों में से एक है. इसकी मार्केट में कीमत 1 करोड़ 74 लाख रुपए है. तो चलिए आपको बताते हैं कौन-कौन से स्टार्स इस कार में घूमना पसंद करते हैं.

courtesy

1 . आलिया भट्ट :

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट गाड़ियों के मामले में बहुत ही शौक़ीन हैं. एक्ट्रेस रेंज रोवर वोग की कार इस्तेमाल करती हैं. उनकी इस कार की कीमत 2.1 करोड़ रुपए है. उनकी इस कार में 3.0-लीटर V6 टर्बो डीजल इंजन लगा हुआ है जो 240 बीएचपी पॉवर और 600 एनएम टॉर्क पैदा करता है.

courtesy

2. मलाइका अरोड़ा :

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी वोग कार का उपयोग जिम जाने के लिए करती हैं. उन्होंने इस कार को पिछले साल दिवाली पर खरीदा था. इस कार का यह मॉडल भारत में कम्पलीट ब्रेक-डाउन यूनिट के माध्यम से आयात किया जाता है और यही इसकी ऊंची कीमतों की वजह है.

courtesy

3. अक्षय कुमार :

स्टंट के मास्टर कहे जाने वाले स्टार अक्षय कुमार के पास यूं तो बहुत महंगी कारें है. लेकिन वह रोज के काम के लिए रेंज रोवर वोग का ही इस्तेमाल करते हैं. इसके अलावा उनके पास रोल्स रॉयस की फैंटम कार भी है.

courtesy

4. अजय देवगन :

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के पास लम्बे समय से रेंज रोवर वोग कार रही है. उनके पास इस लोकप्रिय कार का पुराना संस्करण है. जिसे सफ़ेद-काले रंग का ड्यूल फिनिश दिया गया है. मगर पुरानी होने के बावजूद इस कार में आराम और लक्ज़री फीचर्स की कोई कमी नहीं है.

courtesy

5. रणबीर कपूर :

आलिया के साथ-साथ रणबीर भी इस कार का उपयोग करते हैं. उनके पास इस कार का नीले कलर का फिनिश दिया गया है. इस कार में लगा है 3.0-लीटर V6 टर्बो डीजल इंजन जो 250 बीएचपी पॉवर और 600 एनएम टॉर्क पैदा करता है.

courtesy

6. अनुष्का शर्मा :

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस कार में घूमना बहुत पसंद करती हैं. साथ ही उनके पति विराट कोहली भी रेंज रोवर वोग में घूमना पसंद करते हैं. दोनों की कारें फीचर्स और लुक के मामले में लगभग एक जैसे ही हैं. इसमें मौजूद है एक 4.4-लीटर V8 डीजल इंजन जो 335 बीएचपी पॉवर और 740 एनएम टॉर्क पैदा करता है.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles