शादी से पहले जगमगाया देसी गर्ल का घर, 1 दिसम्बर को निक जोनस से जोधपुर में करेंगी शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ज्यादातर स्टार्स अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. इन दोनों की शादी की फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थी. यही नहीं उनकी हर एक फोटो पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं. इस कपल की शादी के बाद अब सभी की निगाहें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर अमेरिकी सिंगर निक जोनस पर टिकी हैं. बताते चलें ये दोनों स्टार्स भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

शादी से पहले निक और प्रियंका को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. दोनों की शादी जोधपुर में होगी लेकिन प्रियंका के मुंबई वाले घर को भी बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया गया है. प्रियंका का घर भी किसी दुल्हन से कम नहीं लग रहा है. प्रियंका के घर के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. प्रियंका का यह घर पूरी तरह से रोशनी से जगमगा रहा है. लाइटिंग से घर की खूबसूरती और भी बढ़ गई है. सिर्फ बाहर से ही नहीं अंदर की तरफ भी इसी तरह की सजावट की गई है.

View this post on Instagram

#priyankachopra residence and ready for wedding

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on

बता दें प्रियंका और निक 2 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी या फिर हिन्दू रीति रिवाज से. शादी के बाद दोनों अगले दिन यानि 3 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग भी करेंगे.

Courtesy

बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी. शादी की रस्में नवंबर के आख़िरी दिनों में शुरू हो जाएगी. प्रियंका और निक की शादी इस साल की चर्चित शादियों में से एक होगी.

Courtesy

बताते चलें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में निक जोनस भी प्रियंका की फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंचे थे. जहां निक और प्रियंका ने सेट पर केक काटा और पार्टी की.

इसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. अब फैन्स निक प्रियंका की शादी के फोटोज का इंतजार कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles