करण के शो में शिरकत करते दिखेंगे अजय और काजोल, खोलेंगे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के पॉपुलर शो कॉफ़ी विथ करण में अगले गेस्ट के तौर पर अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल हिस्सा लेने वाले हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस सेलेब्रिटी कपल की बॉन्डिंग को बहुत अच्छा माना जाता है. इस दौरान शो के दो वीडियो सामने आए हैं जो कि काफी मजेदार हैं. वीडियो में अजय देवगन और काजोल के रिश्ते केे बारे में भी करण जौहर कई सवाल करते नजर आए हैं. इस दौरान पति-पत्नी की इस जोड़ी के बीच नोंक-झोंक भी देखने को मिली. यही नहीं अजय ने काजोल से जुड़े कई सीक्रेट्स भी खोले जिसका काजोल ने भी करारा जवाब दिया.

अजय ने बताया कि, ‘काजोल को फोटोज खिंचवाना और खिंचना बहुत पसंद है इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है. लेकिन फिर एक फोटो के बाद उस फोटो को पोस्ट करने के लिए जो 3 घंटे का टाइम बर्बाद एडिट में जाता है वह बेकार है’. अजय ने आगे बताया कि, काजोल पहले ऐसा कुछ भी नहीं करती थीं. लेकिन अब बुढ़ापे में पता नहीं उसे क्या हो गया है. अजय की यह बात सुनते ही काजोल भड़क उठती हैं और तेज आवाज में कहती हैं सॉरी बुढ़ापा मुझे नहीं आया है.

View this post on Instagram

The good wife ….. 🙏

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें अजय और काजोल इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय हैं. दोनों ने साथ में भी कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही दोनों को सबसे खूबसूरत कपल भी माना जाता है. 1999 में काजोल और अजय ने शादी कर ली थी. इसके बाद इनके दो बच्चे भी हैं. बड़ी बेटी का नाम न्यासा है और छोटे बेटे का नाम युग है.

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म हलचल के दौरान बढ़ी थीं. जिसके बाद साल 1995 में दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए. इसके बाद ‘प्यार तो होना ही था’, ‘इश्क’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में इन दोनों ने साथ काम किया था. पिछली बार इस कपल को ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ में एक साथ देखा गया था. अब सुनने में आ रहा है कि यह दोनों प्रदीप सरकार की अगली फिल्म में एक साथ दिखाई दे सकते हैं. शादी के इतने साल बाद भी अजय देवगन और काजोल के बीच प्यार बरकरार है साथ ही दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles